नीतीश की पीएम उम्मीदवारी पर हमला, अगले 15 सालों तक कोई रिक्ति नहीं है
नीतीश की पीएम उम्मीदवारी पर हमला, अगले 15 सालों तक कोई रिक्ति नहीं है
Share:

पटना: अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर खड़े होने की तैयारी कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोक जनशक्ति पार्टी के नेता व केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री राम विलास पासवान ने कहा है कि नीतीश अपने मुंह मियां मिठ्ठु बन रहे है, जब कि अगले 15 सालों तक पीएम की कुर्सी खाली ही नहीं है।

पटना के लोजपा कार्यालय में शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब पासवान से नीतीश की पीएम पद की उम्मीदवारी के मामले में उनसे सवाल किया गया, तो पासवान ने कहा कि अगले 15 सालों तक पीएम पद पर रिक्ति नहीं है, क्योंकि आगले 15 साल तक नरेंद्र मोदी ही इस कुर्सी पर बने रहेंगे और उनके सामने कोई औऱ टिक ही नहीं सकता।

कुछ दिनों पहले राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने नीतीश की पीएम पद की उम्मीदवारी का समर्थन किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश बिहार में अपनी सरकार की विफलता से लोगों का ध्यान हटाने के लिए शराबबंदी को लेकर राष्ट्रीय अभियान छेडऩे और धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट करने की बात कर रहे हैं।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम पद के लिए नीतीश की उम्मीदवारी का समर्थन किया था. इस बारे में पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि उनका क्या गेम प्लान है, इस बारे में उन्हें नहीं पता, लेकिन उनके साथ जो भी गया है क्या वो फलफूल सका है. आगे उन्होने कहा कि पवार के पास 6 सांसद, लालू के पास 3 औऱ नीतीश के पास 2 सांसद है, इतने में ही वो पीएम बन जाएंगे क्या।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -