मोदी जैकेट पाकर खुश हुए दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति, कहा ये बिलकुल फिट है

सियोल: दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून-जाए-इन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ विशेष उपहार प्राप्त करने पर अपनी खुशी व्यक्त की है. आज पोस्ट की गई ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, राष्ट्रपति मून ने उन्हें प्रधान मंत्री मोदी को "मोदी वेस्ट्स" भेजने के लिए धन्यवाद दिया, जो अक्सर भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहने जाने वाले आस्तीन वाले जैकेट थे.

तुर्की में बना दुनिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, 9 करोड़ लोग कर सकेंगे यात्रा

मून ने जैकेट में से एक पहने हुए एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया  "भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे कुछ भव्य वस्त्र भेजे, ये परंपरागत भारतीय परिधान के आधुनिकीकृत संस्करण हैं, जिन्हें 'मोदी वेस्ट' कहा जाता है, जिसे कोरिया में भी आसानी से पहना जा सकता है, वे पूरी तरह फिट बैठते हैं".

भारतीय ने किया अमेरिकी विवि पर साइबर हमला, लगा 86 लाख डॉलर का जुर्माना

प्रधान मंत्री मोदी को उनके तोहफे के लिए धन्यवाद देते हुए दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि "भारत की अपनी यात्रा के दौरान, मैंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से कहा था कि वह उन वेशों में वे बहुत अच्छे लग रहे थे और उन्होंने मेरे आकार के उसी तरह परिवेश मुझे पहुंचा दिए.मून ने सियोल शांति पुरस्कार जीतने के लिए भी पीएम मोदी को बधाई दी. आपको बता दें कि सियोल शांति पुरस्कार समिति ने पीएम मोदी को अंतर्राष्ट्रीय सहयोग में सुधार लाने, वैश्विक आर्थिक विकास को बढ़ाने, विश्व के सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था में आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए उन्हें सम्मानित किया था. 

खबरें और भी:-

डोनाल्ड ट्रम्प का नया नियम, अमेरिका में जन्म लेने वालों को भी नहीं मिलेगी नागरिकता

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति को पसंद आई मोदी जैकेट

मानव अवशेष मिलने से वेटिकन में मची खलबली, पुलिस कर रही जांच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -