पेट्रोल-डीज़ल : जल्द घटेंगे दाम,  पेट्रोलियम कंपनियों के प्रमुखों से मिलेंगे पीएम मोदी
पेट्रोल-डीज़ल : जल्द घटेंगे दाम, पेट्रोलियम कंपनियों के प्रमुखों से मिलेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली. देश में पिछले डेढ़ महीनो से लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में अब जल्द ही बड़ी कमी आने की खबर मिल सकती है . इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही विभिन्न पेट्रोलियम कंपनियों के प्रमुखों से मुलाकात करने जा रहे है. 

दरअसल देश में लगातार बढ़ते ही जा रही पेट्रोल डीज़ल की कीमतों से चिंतित होकर अब देश के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने इन कीमतों को कम करने के लिए देश की विभिन्न पेट्रोलियम कंपनियों के प्रमुखों और पेट्रोलियम इंडस्ट्री के दिग्गजों से मुलाकात करने का फैसला ले लिया है. इस बैठक में देश की प्रमुख पेट्रोलियम कंपनियों के साथ-साथ कुछ विदेशी कंपनियों के सीईओ भी शामिल होने वाले है. 

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगी आग, आज फिर बढे दाम

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में पीएम मोदी इन कंपनियों के सीईओ के साथ ईरान पर अमेरिकी प्रतिबंधों और दुनिया में कच्चे तेल की कीमतों में बढ़ोतरी से हो रही समस्याओं पर चर्चा करने के साथ-साथ इनका समाधान निकलने के लिए प्रयास करेंगे. इस मीटिंग से देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में कमी आने की उम्मीद की जा रही है. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने साल 2015 में 2022 तक भारत में पेट्रोलियम आयात पर निर्भरता 10 % से कम कर के 67 % प्रतिशत पर लाने का लक्ष्य रखा था.   

ख़बरें और भी

7वां वेतन आयोग : दशहरे से पहले सरकार ने दी 2 लाख कर्मचारियों को खुशखबरी

आज थमी पेट्रोल की कीमतें, डीजल में बढ़ोतरी जारी

खुशखबरी : सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -