पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने इस तरह दी जननायक और लोकनायक को श्रद्धांजलि
पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने इस तरह दी जननायक और लोकनायक को श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली. आज भारतीय जन संघ के प्रमुख जननायक रह चुके श्री नानाजी देशमुख जी और संपूर्ण क्रांति के प्रणेता लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी  की जयंती है. इन दोनों महापुरुषों की जयंती के इस अवसर पर देश  भर में उनके कई अनुयायियों ने अपने-अपने तरीको से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. इनके अनुयायियों की सूचि में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल है.  

केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है- पीएम मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री नानाजी देशमुख जी की जयंती के इस अवसर पर अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है की नानाजी देशमुख ने देश के गांवों के उत्थान और हमारे मेहनती किसानों के कल्याण के लिए बहुमूल्य काम किया है. उनका संगठनात्मक कौशल भी तारीफ़-ऐ-काबिल है. हम उनकी जयंती के इस अवसर पर उन्हें तहे दिल से श्रद्धांजलि अर्पित करते है.

नवरात्रि 2018 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

इसी तरह देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम लोकनायक और जन सैनानी  जयप्रकाश नारायण जी को तहे दिल से याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते है. वे एक स्वतंत्रता सेनानी और लोकनायक होने के साथ-साथ लोकतंत्र के प्रतीक भी थे. उनका जीवन देश और देशवासियों को नागरिक स्वतंत्रता और व्यक्तिगत गरिमा को कायम रखने के लिए अत्यंत प्रेरित करता है.

इसी तरह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी को याद करते हुए ट्ववीट कर के उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.
ख़बरें और भी 

नवरात्रि 2018 : पूरे नौ दिन तक बिना कुछ खाए-पिए उपवास रखते हैं पीएम मोदी

हमारी संस्कृति से शर्मिंदा थे पहले की सत्ता में बैठे लोग- पीएम मोदी

केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज- नीरव मोदी और माल्या से दोस्ती और हम पर छापेमारी

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -