वाजपेयी जी ने ही मुझे शासन और संगठन के महत्वपूर्ण पहलू समझाए थे : पीएम मोदी

वाजपेयी जी ने ही मुझे शासन और संगठन के महत्वपूर्ण पहलू समझाए थे : पीएम मोदी

नई दिल्ली। कल शाम भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी के दुखद निधन होने के बाद से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। देश और दुनिया के कई बड़े-बड़े नेता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। इसी सिलसिले में  भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया है। 

अटल जी के जाने से पीएम मोदी के सिर से उठ गया पिता का साया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अटल जी का निधन उनके लिए कितने बड़े सदमे की तरह है। उन्होंने बताया कि अटल जी ने ही उन्हें शासन और संगठन के महत्वपूर्ण पहलू समझाए थे। उन्होंने यह भी कहा कि अटल जी के महान विचार सदा जीवित रहेंगे और हम देश के लिए उनके सपनों को जरूर पूरा करेंगे । 

 

इससे पहले भी पीएम मोदी ने कई ट्वीट्स कर अटल बिहारी जी को याद किया था। एक ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे अटल जी के घर पर उनके पार्थिव शरीर को नमन कर रहे है। 

अटल बिहारी वाजपेयी राजनीति के एक बड़े व्यक्तिव थे : इमरान खान

सबसे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था कि अटल जी के निधन से पूरा देश दुखी महसूस कर रहा है। उसका गुजरना एक युग के अंत की तरह है।

अपने एक ट्वीट में मोदी ने यह भी कहा कि अटल जी का गुजरना मेरे लिए एक निजी और अपरिवर्तनीय नुकसान है। मेरे पास उनकी अनगिनत यादगार यादें हैं। वह मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा थे। मैं विशेष रूप से उनकी तेज बुद्धि और उत्कृष्ट बुद्धि को याद रखूंगा।


ख़बरें और भी 

अटल जी के कुछ अनसुने किस्से..

वाजपेयी के अंतिम दर्शन के लिए राहुल-सोनिया सहित कई नेता हुए शामिल

Atal Bihari Vajpayee: इन मार्गों से गुजरेगी शवयात्रा और यहाँ बनेगा समाधी स्थल

?