तुमकुर से गरजे पीएम, किया कांग्रेस पर तीखा वार

बंगलुरु: कर्नाटक चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनावी प्रचार करते हुए पीएम मोदी आज कर्नाटक में 4 रैलीयां करने वाले हैं, इसी के तहत पीएम मोदी अपने पहले पड़ाव तुमकुर पहुँच चुके हैं. पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा, जिन्हें खेती का पता नहीं वो किसानों की बात करते हैं. कांग्रेस ने अपने शासनकाल में किसानों का कोई भला नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार चुनाव में गरीब, गरीब जपती है, लेकिन इतने सालों में कांग्रेस ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए जनता को केवल मूर्ख बनाने का काम किया है. वोटों की खातिर वो हर बार झूठ बोलते हैं, बार-बार झूठ बोलते हैं. कांग्रेस को किसानों की कोई चिंता नहीं है. कांग्रेस की नीतियों से आज किसान परेशान है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ अपने मतलब के लिए काम करती है. मतलब के लिए ही गठबंधन करती है, क्योंकि कांग्रेस का मतलब सिर्फ चुनाव जीतने से है, देश या देशवासियों से कांग्रेस को कोई हमदर्दी नहीं है.

पीएम ने कहा कि जनता को कांग्रेस और जनता दल सेकुलर (जेडीएस) के बीच सांठगांठ के बारे में पता होना चाहिए. ये एक-दूसरे से लड़ने का दिखावा करते हैं लेकिन बेंगलुरु में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि आज तक एक ही परिवार के लोगों ने देश पर राज किया और गरीब जनता को परेशान किया, कर्नाटक की धरती साधू-संतों की धरती है. यहाँ के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि उनके लिए क्या सही है. कांग्रेस की नीतियों से देश का अन्नदाता भी परेशान है, लेकिन अब कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का समय आ गया है. 

राहुल का पीएम पर तंज, भ्रष्ट मंत्रियों पर 5 मिनिट बोलेंगे ?

पीएम की दहाड़ से गूंजेगा कर्नाटक, आज होंगी 4 चुनावी रैलियां

राहुल ने भाजपा के घोषणा पत्र को बताया फेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -