देश की आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए आज बैठक करेंगे पीएम मोदी, देश को बड़े फैसलों की उम्मीद

देश की आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए आज बैठक करेंगे पीएम मोदी, देश को बड़े फैसलों की उम्मीद

नई दिल्ली। देश में पिछले कुछ समय से पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है तो वही दूसरी तरफ रूपये की कीमत भी लगातार गिरती जा रही है। इन दोनों घटनाओ से देश की जनता को बेहद तकलीफों का सामना करना पढ़ रहा है तो वही दूसरी तरफ देश की अर्थव्यवस्था भी लगातार डगमगाते जा रही है। लेकिन अब देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने देश को इस समस्या से बहार निकलने की ठान ली है। 

पीएम मोदी ने चार सालों में किया चालीस सालों का काम


देश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति पर चिंतन करने और इससे उबरने के उपाय खोजने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6.30 बजे वित्तीय विभाग के कई मंत्रियो और आर्थिक सलाहकारों के  साथ एक बैठक करेंगे। इस बैठक के लिए इन सभी को पीएमओ बुलाया गया है। पीएमओ से जुड़े सूत्रों के मुताबिक ऐसी ही एक बैठक शनिवार याने कल शाम 4.30 बजे भी हो सकती है। इसके साथ ही इस बैठक में देश को हो रहे राजकोषिय घाटे पर भी चर्चा हो सकती है।

'भक्त' नहीं जानते होंगे 'मिस्टर 56' के ये 5 महाझूठ


पीएम मोदी की इस योजना की खबर सामने आने के बाद से देश की जनता को पेट्रोल-डीजल के दाम कुछ कम होने की उम्मीद जगी है। इस खबर का सकारात्मक प्रभाव शेयर बाजार में भी देखने को मिल रहा है। इस खबर के सामने आने के बाद सेंसेक्स 307 प्वाइंट की बढ़त के साथ 38025 पर ट्रेड कर रहा है तो वही निफ्टी 115 प्वाइंट की बढ़त के साथ 11,485 अंको पर पहुंच गया है। 


ख़बरें और भी 

इंदौर से पीएम मोदी लाइव : बोले - बीजेपी ने UPA के मुकाबले अल्पसंख़्यको पर किया 20 % अधिक खर्च

इंदौर में मोदी : बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, शिवराज भी हुए शामिल

दश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

?