हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी ने दी रेल कोच फैक्ट्री की सौगात
हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी ने दी रेल कोच फैक्ट्री की सौगात
Share:

चंडीगढ़. आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले हरियाणा के रोहतक जिले में भाजपा का बिगुल फूकने के लिए  पीएम मोदी आज रोहतक के सांपला में पहुंचे है. वे यहाँ एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रहे है . इस दौरान उन्होंने हरियाणा के लिए एक नई घोषणा करने के साथ-साथ हरियाणी लोगों की तारीफों के कई पूल भी बांधे है. 

राफेल विमान सौदा : वायुसेना प्रमुख बोले - राफेल और एस-400 मिसाइलों से देश की ताकत बढ़ेगी

पीएम मोदी ने अपनी इस सभा में जनता को सम्बोधित करते हुए हरियाणा की जनता को एक नई सौगात देने की घोसना कि है. पीएम मोदी ने इस दौरान यह घोसना की कि हरियाणा में जल्द ही एक कोच फैक्ट्री बनाई जायेगी . पीएम मोदी ने कहा है कि इस  फैक्ट्री के बनने से रेल गाड़ी के  डिब्बों को रखरखाव के लिए दूर की फैक्ट्रियों में नहीं भेजना पड़ेगा . पीएम मोदी के अनुसार इस फैक्ट्री के बनने से हरियाणा के लोगों को रोजगार के नए अवसर भी प्राप्त होंगे और यात्रियों को नए और सुविधाजनक कोच भी मिल सकेंगे.

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी


अपनी इस सभा में पीएम मोदी ने हरियाणा की तारीफों के भी कई पूल बांधे है . उन्होंने कहा कि हरियाणा आज खुले में शौच से पूरी तरह मुक्त हो चूका है और यहाँ की महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी को भी स्वच्छता रैकिंग में पहला स्थान प्राप्त हुआ है. पीएम मोदी ने यह भी बताया कि हाल ही में शुरू की गई आयुष्मान भारत योजना में सबसे पहला लाभ लेने वाली है महिला भी हरियाणा की ही है।

ख़बरें और भी 

 

पीएम मोदी LIVE: कांग्रेस के गढ़ में शुरू हुई पीएम मोदी की जनसभा

पीएम मोदी चौकीदार : राहुल गांधी

IMF ने GST को बताया सही, कहा पीएम मोदी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -