इंदौर में मोदी : बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, शिवराज भी हुए शामिल

इंदौर में मोदी : बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, शिवराज भी हुए शामिल

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित बोहरा समाज के कार्यक्रम में पहुंच चुके है। इस कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करने के लिए मध्यप्रदेस के शिवराज सिंह चौहान भी पहुंच चुके है। इंदौर के देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी सीधे वाअज में शिकरत करने के लिए रवाना हो गए थे।
बच्चे मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर क्या करेंगे ? - कांग्रेस नेता संजय निरुपम

इस कार्यक्रम में पहुंच कर प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले धर्मगुरू सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के सैकड़ो  कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर उनका स्वागत भी किया। कार्यक्रम में फिलहाल बोहरा समाज के धर्मगुरू डाॅ. सैयदना साहब जनता को सम्बोधित कर रहे है।  इसके बाद  पीएम मोदी भी जनता को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में जनता और बोहरा समाज के लोगो से रूबरू होने के बाद पीएम मोदी 12 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जायेगे। 

स्कूल के बच्चों के साथ वाराणसी में जन्मदिन मनाएंगे पीएम मोदी


मोदी के इस कार्यक्रम को कई विपक्षी पार्टियों द्वारा महज एक राजनीतिक कदम बताया जा रहा है । दरअसल इंदौर में बोहरा समाज के 35 हजार लोग रहते हैं, वही पुरे प्रदेश में इनकी आबादी साढ़े चार लाख से ज्यादा है  और पुरे  देश में बोहरा समुदाय के कुल 20 लाख लोग रहते है। इस आकड़ो को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मोदी का इस कार्यक्रम में शामिल होने मध्यप्रदेश समेत अन्य कई राज्यों में जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बनाई एक रणनीति भी हो सकती है। 

ख़बरें और भी 

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

2019 में दोहराया जाएगा 1971 का इतिहास, इंदिरा सरकार की जगह होगी भाजपा सरकार- मोदी

प्रधानमंत्री पर आतंकी हमले का खतरा...

 

?