पीएम मोदी ने फिर लिया उद्योगपतियों का पक्ष, कहा उद्योगपतियों की निंदा करना बन गया है फैशन
पीएम मोदी ने फिर लिया उद्योगपतियों का पक्ष, कहा उद्योगपतियों की निंदा करना बन गया है फैशन
Share:

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर उद्योगों और उद्योगपतियों के प्रति अपना समर्थन प्रदर्शित दिया है. पीएम मोदी ने बुधवार को कहा कि वे उद्योगों और कॉर्पोरेट्स की आलोचना करने की संस्कृति में विश्वास नहीं करते हैं, उनका मानना है कि वे अपने व्यापार के साथ अनुकरणीय सामाजिक भी कार्य कर रहे हैं.

त्योहारी सीजन पर होम लोन ले रहे हैं तो रखें इन बातों का ध्यान

नई दिल्ली के टाउन हॉल में आईटी पेशेवरों और तकनीकी प्रतिष्ठानों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने उद्योगों और कॉर्पोरेट्स द्वारा अपने व्यापार के साथ अनुकरणीय सामाजिक कार्य करने के लिए उनकी सराहना करते हुए कहा कि वे उनकी आलोचना करने की संस्कृति में विश्वास नहीं करते हैं.  उन्होंने कहा कि ''हमारे देश में व्यवसायियों और उद्योगपतियों की आलोचना करना एक फैशन बन गया है, ऐसा क्यों है यह मैं नहीं जनता, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूँ.'' 

लॉ फर्म ने वापिस ली चंदा कोचर मिली क्लीन चिट

उन्होंने तकनीकी कंपनियों से सामाजिक परिवर्तन लाने के लिए अपनी विशेषज्ञता और जनशक्ति का योगदान करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि "हमने आज इस टाउन हॉल कार्यक्रम में देखा है कि किस तरह आईटी कॉर्पोरेट शानदार सामाजिक कार्य कर रहे हैं''. इससे पहले उन्होंने जुलाई में भी उन्होंने उद्योगपतियों का समर्थन करते हुए कहा था कि वे उद्योगपतियों के साथ दिखने से नहीं डरते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि देश के विकास में उद्योगपतियों ने कितना योगदान दिया है. आपको बता दें कि विपक्ष पीएम मोदी की उद्योगपति अनिल अम्बानी के साथ मित्रता पर हमेशा सवाल उठाता रहा है, साथ ही कांग्रेस ने कई बार ये आरोप भी लगाए हैं कि मोदी सरकार उद्योगपतियों की सरकार है. 

खबरें और भी:-

देश की जनता को आज भी मिलेगी पेट्रोल-डीजल के कीमतों में राहत

यहां नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, 31 हजार रु प्रतिमाह वेतन

इंडिगो ने दर्शाई हानि, कहा बढ़ता ईंधन मूल्य और गिरता रुपया जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -