प्रधानमंत्री मोदी आज जारी करेंगे ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप, 'डिजिटली चंदे' की भी की अपील
प्रधानमंत्री मोदी आज जारी करेंगे ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप, 'डिजिटली चंदे' की भी की अपील
Share:

नई दिल्‍ली. देश में चुनावों के नजदीक आने के साथ-साथ देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों की तरह ही बीजेपी भी अपनी तैयारियों में जुट गई है. बीजेपी ने इस बार अपने चुनाव प्रचार के लिए चंदा इक्कठा करने के लिए भी एक नया तरीका अपनाया है. दरअसल बीजेपी ने हाल ही में अपने नमो एप में एक नया फीचर जोड़ कर जनता से इसमें अपना चंदा जमा करने की अपील की थी. आज इस एप में पीएम मोदी ने भी 1000 रुपए का योगदान करने के साथ-साथ जनता से भी इस एप पर चंदा देने की अपील भी की है.

राफेल डील विवाद: राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना

इसके साथ ही पीएम मोदी आज एक और पोर्टल और एप लांच करने वाले है. इस पोर्टल को ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल नाम दिया गया है. बीजेपी के प्रवक्ताओं के मुताबिक यह पोर्टल ‘सेल्‍फ फॉर सोसायटी’  की थीम पर काम करेगा और इससे आईटी क्षेत्र से जुड़े संगठनों और कारोबारियों को सामाजिक सरोकारों और समाज सेवा से जुड़ने के लिए के मंच प्राप्त होगा. पीएम मोदी इस पोर्टल को लांच करने के बाद आईटी और इलेक्‍ट्रॉनिक विनिर्माण क्षेत्र के  विभिन्न उद्यमियों और जानकारों के साथ एक वार्ता भी करेंगे. 

इसलिए कांग्रेस ने ​लिया राहुल की दावेदारी पर यू-टर्न...

देश की राजधानी दिल्ली में होने वाले इस कार्यक्रम में पीएम मोदी कई आईटी पेशेवरों और उद्योगपतियों के साथ-साथ  इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली कई कंपनियों के कर्मचारियों को भी सम्बोधित करेंगे. इस दौरान देश के 100 से ज्‍यादा स्‍थानों से आईटी और इलेक्‍ट्रॉनिक कंपनियों के कर्मचारी और अधिकारी भी वीडियो कांफ्रेंस के जरिये पीएम मोदी के इस सम्बोधन से जुड़ सकेंगे.

ख़बरें और भी 

पांच भारतीय मछुआरों को श्रीलंकाई नौसेना ने किया गिरफ्तार

राहुल गाँधी का नया आरोप- मेहुल चोकसी ने वित्त मंत्री की बेटी को दिए है लाखों रुपये

अस्थाना रिश्वत मामले में सीबीआई ने किया एक अधिकारी को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -