इंदौर से पीएम मोदी लाइव : बोले - बीजेपी ने UPA के मुकाबले अल्पसंख़्यको पर किया 20 % अधिक खर्च
इंदौर से पीएम मोदी लाइव : बोले - बीजेपी ने UPA के मुकाबले अल्पसंख़्यको पर किया 20 % अधिक खर्च
Share:

इंदौर मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित बोहरा समाज के कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच चुके है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए है। बोहरा समाज के धर्मगुरू डाॅ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब के  सम्बोधन के बाद पीएम मोदी ने भी  जनता को सम्बोधित करना शुरू कर दिया है। 

प्रधानमंत्री पर आतंकी हमले का खतरा...

सैफ़ीनगर बोहरा समाज मस्जिद में चल रहे इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने  बोहरा समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि उनकी सरकार हर धर्म  और हर समुदाय के साथ है और सबका बराबर ख्याल रखती है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों की तुलना UPA सरकार से करते हुए कहा है कि UPA के दौर में  अल्पसंख़्यको के विकास और सुविधाओं पर जितना खर्च किया जाता था आज केंद्र सरकार उससे  20 % अधिक राशि खर्च रही है। 


पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में यह भी कहा कि बोहरा समाज अपनी साफ़ सफाई के लिए भी जाना जाता है। पीएम मोदी ने बोहरा समाज की सफाई का उदाहरण देते हुए कहा कि सफाई को लेकर केंद्र सरकार की मानसिकता भी बोहरा समाज की तरह ही है और केंद्र सरकार अब तक स्वच्छ भारत अभियान के तहत 125 करोड़ रूपए की राशि खर्च कर चुकी है। 

बच्चे मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर क्या करेंगे ? - कांग्रेस नेता संजय निरुपम


गौरतलब है कि पीएम मोदी कल 15 सितंबर याने शनिवार से देश में स्वच्छता को  लेकर देशवासियों को जागरूक करने के लिए ' स्वच्छता ही सेवा आंदोलन 'शुरू करने जा रहे है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही  अपने ट्विटर अकाउंट से  एक ट्वीट कर के यह जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने  एक वीडियो शेयर करते हुए  लोगों से अपील भी की थी कि वे इस आंदोलन का हिस्सा बने और भारत को स्वच्छ बनाने में सहयोग करे। 


ख़बरें और भी 

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

स्कूल के बच्चों के साथ वाराणसी में जन्मदिन मनाएंगे पीएम मोदी

2019 में दोहराया जाएगा 1971 का इतिहास, इंदिरा सरकार की जगह होगी भाजपा सरकार- मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -