दिल्ली को राजमार्गों का, उपहार देंगे पीएम मोदी
दिल्ली को राजमार्गों का, उपहार देंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: अहमदाबाद में कल जापानी पीएम शिंजो आबे के साथ बुलेट ट्रेन की आधारशिला रखने की खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी, कि केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले छह महीनों में कई राजमार्गों का उद्घाटन कर दिल्ली को उपहार देंगे। इन राज मार्गों से दिल्ली के लोगों को यातायात जाम और प्रदूषण से मुक्ति मिल जाएगी।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली प्रदेश भाजपा की ओर से जारी बयान में गडकरी के हवाले से बताया गया है कि अब से छह माह में मोदी दिल्ली के लोगों को बड़ा उपहार देंगे। वह कई राजमार्गों का उद्घाटन करेंगे। इससे दिल्ली को यातायात जाम और प्रदूषण से मुक्ति मिलेगी। इस मौके पर उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के मेरठ की ओर विस्तार पर 6,000 करोड़ रुपये का खर्च आने के साथ ही गाजीपुर लैंडफिल के कचरे का इस्तेमाल करने की भी जानकारी दी. देखना यह है कि यह घोषणा कब आकार लेगी 

बता दें कि इस बैठक में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने डोकलाम मुद्दे को सुलझाने, तीन तलाक और जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों को खिलाफ की गई कार्यवाही को लेकर, जहाँ पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की, वहीं उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर भी हमला करते हुए उस पर घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया।

यह भी देखें

पीएम मोदी ने केशुभाई के घर जाकर, शोक प्रकट किया

मोदी के खिलाफ जयपुर में, साझी विरासत बचाओ की गूंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -