पीएम मोदी ने मन की बात के लिए मांगे देशवासियों से सुझाव
पीएम मोदी ने मन की बात के लिए मांगे देशवासियों से सुझाव
Share:

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 50वें एपिसोड के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे हैं। यहां बता दें कि इस एपिसोड का प्रसारण 25 नवंबर को होगा। वहीं मन की बात को लोकप्रिय बनाने एवं लोगों की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिये नरेंद्र मोदी एप पर मन की बात क्विज की भी पहल की गई है।

हाईकोर्ट ने कहा सबरीमाला में इतनी ज्यादा पुलिस बल की जरूरत क्यों

यहां बता दें कि मन की बात क्विज में शीर्ष अंक हासिल करने वालों को मन की बात संबंधित पुस्तक दी जायेगी। वहीं नरेंद्र मोदी एप पर ऑनलाइन माध्यम से तैयार क्विज प्रतियोगिता में प्रत्येक प्रश्न के जवाब 30 सेकेंड में देने होंगे। इसकेे अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट संदेश में कहा था कि इस महीने की 25 तारीख की मन की बात बहुत विशेष है। यह कार्यक्रम का 50वां एपिसोड होगा। उन्होने कहा कि आप कार्यक्रम के लिए अपने विचार और सुझाव नरेंद्र मोदी मोबाइल एप पर साझा कर सकते हैं।

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का सरेंडर, बुर्के में पहुंची बेगूसराय कोर्ट

वहीं बता दें कि नरेंद्र मोदी एप पर कहा गया है कि मन की बात के 50वें संस्करण के संबंध में प्रधानमंत्री आपसे सुझाव आमंत्रित करते हैं, ताकि इस कार्यक्रम में आपके अनोखे विचार शामिल किये जा सकें। इस महीने यह कार्यक्रम विशेष है क्योंकि ‘मन की बात’ के 50 एपिसोड पूरे हो रहे हैं । इसमें कहा गया है कि आप अपने उन पसंदीदा विषयों के बारे में अपने सुझाव तथा विचार भेज सकते हैं, जिन पर आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री बात करें।

खबरें और भी 

गोली लगने के बाद भी शादी करने पहुंचा दूल्हा

अनंतनाग के अच्‍छाबल इलाके में हुर्रियत कॉन्‍फ्रेंस के नेता को आतंकियों ने मारी गोली

जम्मू: आतंकियों ने किया एक और युवा को अगवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -