पीएम मोदी ने कहा हेलीकॉप्टर घोटाले का राजदार आया सामने अब होगा पर्दाफाश

पीएम मोदी ने कहा हेलीकॉप्टर घोटाले का राजदार आया सामने अब होगा पर्दाफाश

नई दिल्ली: राजस्थान में प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री भी रण में दिखाई दिए। जानकारी के अनुसार बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली रैली पाली के सुमेरपुर में की। वहीं बता दें कि मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान मोदी ने कहा कि राजस्थान की जनता ने भाजपा को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है। अब तो वो इस बात में लगे हैं कि पराजय का ठीकरा नामदार के सिर न फूटे। वहीं उन्होने कहा कि आजादी के बाद चुनाव जीतने के लिए जातिवाद का जहर फैलाने का काम किसने किया। इसके साथ ही ऊंच-नीच का, गांव-शहर का, अमीर-गरीब का भेद किसने किया? जिस कांग्रेस ने 70 साल तक सब तबाह कर दिया, वो आपका भला कर सकती है क्या?

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस को वोट दिया तो भाजपा प्रत्याशी ने कर दी दलित युवक की पिटाई

इसके साथ ही नेशनल हेराल्ड और सोनिया-राहुल का नाम लिये बिना पीएम मोदी ने कहा कि इनकम टैक्स में करोड़ों रुपये का घपला किया और उनकी सरकार में सारी फाइलें बंद कर दी गई थीं। वहीं बता दें कि मोदी ने कहा मां-बेटे ने जो लिखकर दिया, अफसरों ने उस पर साइन कर दिया। हमारी सरकार आने पर पुराने मामले खुले, सुप्रीम कोर्ट में सरकार की जीत हुई है। वहीं कोर्ट ने कहा है कि पुराने मामले खोलने का सरकार को हक है। अब देखता हूं कितना बचकर निकलते हो। एक चायवाला उनको अदालत के दरवाजे तक ले गया। करोड़ों की हेराफेरी में वो जमानत पर बाहर हैं।

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

इसके साथ ही मोदी ने कहा कि मैंने गरीबी देखी है। सरकार में आने के बाद मेरा विश्वास है कोई कारण नहीं था कि भारत इतने साल तक गरीब क्यों रहा, इतना पिछड़ा क्यों रहा। एक परिवार भारत के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार है। इसके साथ ही अगस्ता मामले में क्रिश्चियन मिशेल को भारत लाए जाने का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि अब वो राज खोलेगा तो बात न जाने कहां तक पहुंचेगी। 


खबरें और भी

ईवीएम पर उठते सवालों पर उमा भारती ने तोड़ी चुप्पी, चुनाव आयोग को दी हिदायत

राजस्थान चुनाव: हेलीकाप्टर घोटाले पर पीएम ने कांग्रेस को घेरा, कहा माँ-बेटे को अदालत तक खींच लाया अब कैसे बचेंगे ?

उमा भारती ने बताया 'आखिर क्यों नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव'