पीएम मोदी का लक्षदीप दौरा

Dec 19 2017 04:23 PM
पीएम मोदी का लक्षदीप दौरा

गुजरात चुनाव के बाद पीएम मोदी लक्षदीप पहुंच गए है. पीएम वहां ओखी तूफान से प्रभावित लोगो से मिले और इलाको का दौरा भी किया. पीएम मोदी ने बचाव और राहत कार्यो का जायजा लेने के बाद एक रिव्यु बैठक भी बुलाई है. गौरतलब है की हाल ही में दक्षिण भारत में आए ओखी तूफान में लापता 600 से ज्यादा मछुआरों का पता नहीं चल पाया. वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारी ने बताया कि लापता मछुआरों में 433 तमिलनाडु के और 186 केरल के थे.

तूफान प्रभावित इलाको का जायजा लेने के बाद मोदी अधिकारियो को सरकार की योजनाओ की जानकारी भी दे सकते है. ओखी तूफान ने देश के दक्षिण तटवर्ती इलाको में तबाही मचाने के बाद महाराष्ट्र और गुजरात की ओर भी रुख किया था. मगर हवाओ की गति कम हो जाने के कारण ओखी इन राज्यों तक नहीं पहुच पाया. गौरतलब है की इसी दोरान गुजरात में पहले चरण का मतदान होना था. उस समय गुजरात में हाई अलर्ट जारी किया गया था.

चुनाव के मद्देनज़र खास इंतजामात किये गए थे. अगर ओखी गुजरात में प्रवेश कर जाता तो संभव है की अन्य पड़ोसी राज्यों पर भी खतरे के आसार बड जाते. फ़िलहाल पीएम लक्षदीप में है और हालत का जायजा लेने के बाद दिल्ली लौटेंगे.

 

काई-ताक तूफान का रुख फिलीपीन की ओर

यहां निकली निदेशक पद पर भर्ती, 67000 रु होगी सैलरी

समुद्र के नीचे से दौड़ेगी देश की पहली बुलेट ट्रेन

धूमल के बाद किसके सिर होगा हिमाचल का ताज!

 

?