PAK के खिलाफ ट्रंप कार्रवाई है पीएम मोदी की कूटनीतिक जीत
PAK के खिलाफ ट्रंप कार्रवाई है पीएम मोदी की कूटनीतिक जीत
Share:

दिल्ली : अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 255 मिलियन डॉलर की सैन्य मदद पर रोक लगा दी है. इसको लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है पाकिस्तान ने आतंक के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करते हुए मूर्ख बनाया और धोखा दिया है. जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी की कूटनीतिक जीत हैऔर इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देनी चाहिए.

गौरतलब है कि अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 255 मिलियन डॉलर की सैन्य मदद पर रोक लगाने वाला निर्णय स्वागत योग्य है वहीं मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने इस निर्णय को लेकर अपने ही पीएम की पीठ थपथपाते हुए कहा कि पीएम मोदी की कोशिशों से दुनिया में आज पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है. PAK का असली चेहरा दुनिया के सामने आ चुका है और इसीलिए अमेरिका ने भी फंडिंग बंद कर दी है. 

गिरिराज ने कहा कि अमेरिका ने ही नहीं बल्कि इजरायल और जापान ने भी पाकिस्तान को आतंकवादी देश कहा है, आने वाले दिनों में चीन भी यही कहेगा.गिरिराज के मुताबिक समय आने पर पीएम पाकिस्तान के खिलाफ और भी कदम उठाएंगे. गिरिराज ने उम्मीद जताई है कि पाकिस्तान आतंकवाद की खेती बंद कर देगा. वहीं PAK के खिलाफ ट्रंप के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर का कहना है कि ये एक अच्छा कदम है, लेकिन बात कहना अपनी जगह है और एक्शन लेना अपनी जगह है.

ओवैसी ने पीएम पर झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया

मोदी सरकार की राज्यसभा में अग्निपरीक्षा आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -