ओमान के सुल्तान से पीएम मोदी की द्विपक्षीय वार्ता आज
ओमान के सुल्तान से पीएम मोदी की द्विपक्षीय वार्ता आज
Share:

मस्कट , ओमान : ओमान की यात्रा पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सबसे पहले  उद्योगपतियों के साथ बिजनेस मीटिंग की , क्योंकि आज ही उनका ओमान के सुल्तान कबूस बिन साद अल साद के साथ द्विपक्षीय वार्ता का भी कार्यक्रम है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार देशों की यात्रा के अंतिम पड़ाव में आज ओमान की दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंचे हैं.पीएम मोदी सोमवार को ओमान के सुल्तान के अलावा डिप्टी प्राइम मिनिस्टर ऑफ काउंसिल सैयद फयद बिन महमूद अल सैयद के साथ मुलाकात की संभावना है. इसके पूर्व कल रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओमान के सुल्तान से कई विषयों पर चर्चा कर दोनों देशों के बीच रक्षा, स्वास्थ्य और पर्यटन के क्षेत्र में सहयोग सहित आठ समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए . इस दौरान व्यापार और निवेश, ऊर्जा ,रक्षा, सुरक्षा ,खाद्य सुरक्षा तथा क्षेत्रीय मुद्दों पर चर्चा की गई.

गौरतलब है कि इसके पूर्व रविवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओमान के सुल्तान कबूस स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भारतीय समुदाय को संबोधित किया था . इस दौरान भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारों से हाल गूंज उठा था. यहां पीएम मोदी ने अपनी सरकार की तारीफ कर कहा कि सरकार को 4 साल हुए, लेकिन कोई नहीं कहता मोदी कितना ले गया.उनके विरोधी ये पूछते हैं कि कितना आया. भारत में अब बदलाव की बयार चल रही है. सरकार की नीतियां लोगों तक पहुँचने लगी है.  अपनी विशिष्ट भाषण शैली से पीएम ने भारतीय समुदाय का दिल जीत लिया.

यह भी देखें

पुतिन नहीं करते स्मार्टफोन का इस्तेमाल, मोदी चलाते है ये फोन

पीएम मोदी के काफिले के लिए नहीं रुका ट्रैफिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -