महिला के इस सुझाव पर PM नरेंद्र मोदी ने कहा 'प्वाइंट टेकेन'
महिला के इस सुझाव पर PM नरेंद्र मोदी ने कहा 'प्वाइंट टेकेन'
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोवर्स की संख्या बहुत ज्यादा है फिर वह सोशल साइट्स पर हों या फिर आम जिंदगी में. पीएम मोदी को सबसे ज्यादा ट्विटर पर लोग फॉलो करते हैं और उन्हें लेकर कई तरह के ट्वीट्स भी करते हैं. नरेंद्र मोदी के ट्वीट को लाखो की संख्या में लोग रिट्वीट भी करते हैं. हाल ही में भी पीएम मोदी ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दिए गए भाषण का एक वीडियो क्लिप अपने ट्विटर पर शेयर किया था जिसपर उनके एक फॉलोवर ने ऐसी कमेंट कर दी कि पीएम मोदी को तुरंत रिप्लाय देना पड़ा. दरअसल एक ट्विटर फॉलोवर ने उनके उस वीडियो क्लिप पर ट्वीट किया और लिखा कि 'एक चीज, आप थोड़ा और ज्यादा मुस्काराया कीजिये, बाकी सब मस्त है.' इस कमेंट को पढ़ने के तुरंत बाद पीएम मोदी ने जवाब में लिखा 'प्वाइंट टेकेन'.

अविश्वास प्रस्ताव : क्या पीएम मोदी के पास हैं ओवेसी के इन सवालों का जवाब

एक फॉलोवर के दादा जी की मौत की खबर जानने के बाद पीएम मोदी ने शोक भी व्यक्त किया. इसी तरह बहुत से ऐसे फॉलोवर्स रहे जिन्होंने पीएम मोदी की तारीफें की और उन्हें प्रोत्साहित किया. एक फॉलोवर ने ट्वीट कर उनके इस उम्र में ऐसे जज्बे को सलाम किया, इस पर भी उन्होंने जवाब दिया और कहा कि '125 करोड़ जनता का आशीर्वाद उनको ताकत देता है.'

राहुल की झप्पी के मुरीद हुए रामदेव

आप सभी को पता होगा कि बीते शुक्रवार (20/07/2018) को मोदी सरकार के खिलाफ टीडीपी की ओर से अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में बहुत बहस हुई और इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा, बाद में जब पीएम मोदी ने भाषण दिया तो उन्होंने राहुल गांधी के लगाए सभी आरोप का जवाब दिया.

पीएम मोदी 200 गाय तोहफे में देंगे रवांडा के राष्‍ट्रपति को

खबरें और भी..

क्या सच में रवांडा से बहुत कुछ सीख सकता है भारत..?

किसे मिला अविश्वास प्रस्ताव का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -