पीएम मोदी ने रिफानरी के उद्घाटन में शहीदों को याद किया
पीएम मोदी ने रिफानरी के उद्घाटन में शहीदों को याद किया
Share:

बाड़मेर : पंच पादरा में रिफानरी के उद्घाटन में पहुंचे पीएम मोदी ने जन सभा को सबोधित करते हुए कहा - आचार सहिंता के कारण देर हुई . इस रिफानरी से 10 हजार लोगो को रोजगार मिलेगा. हम इतिहास को भूल रहे है. शहीदों के बलिदानो को याद कर युवा पीढ़ी को प्रेरणा लेनी चाहिए . पीएम ने कहां इजराइल के प्रधानमंत्री फ़िलहाल भारत में चौदह साल बाद आये है . देश की आजादी के बाद में पहला पीएम हूँ जो इजराइल गया था.

पीएम ने कहां इजराइल में हाइफा जाकर प्रथम विश्वयुद्ध में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि देने गया. मोदी ने आगे कहां राजस्थान वीरों की धरती है. इजराइल में विश्वयुद्ध का नेतृत्व 100 साल पहले राजस्थान के वीर मेजर दलपत सिंह शेखावत ने किया. बलिदान की हर लड़ाई में राजस्थान के विरो का नाम है. पीएम ने कहां में सभी विरो को प्रणाम करता हु. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बारे में पीएम ने कहां कि उनके भाग्य में सूखे राजस्थान को रोशन करना लिखा है. हम सब मिलकर एक नया राजस्थान बनाएंगे .

मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहां कि कांग्रेस हमेशा से जनता की आँख में धूल झोंकती आ रही है.सिर्फ पत्थर जड़ने से काम नहीं होता . दूसरी पार्टिया देश को गुमराह कर रही है. गौरतलब है कि इस  रिफानरी का शिलान्यास पहले सोनिया गाँधी कर चुकी है.

राहुल के अमेठी आने से पहले हुआ पोस्टर वॉर

चंद उद्योगपतियों की मोदी सरकार - राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री बेंजामिन मोदी को गिफ्ट करेंगे ये शानदार जीप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -