2019 चुनाव : पीएम मोदी ने दी विधायकों-सांसदों को जमीन से जुड़ने की सलाह
2019 चुनाव : पीएम मोदी ने दी विधायकों-सांसदों को जमीन से जुड़ने की सलाह
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा ध्यान इस समय आगामी कर्नाटक चुनाव पर है. लेकिन वे यहीं से अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी अपनी नजरें जमाए हुए है. आज वे अपनी पार्टी के सांसदों और विधायकों को 2019 के चुनाव के लिए मंत्र देते हुए मुख़ातिब हुए. उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे किसानों के लिए किए जा रहे कामों का प्रचार करें. उन्हें जन-जन तक पहुंचाएं. पीएम मोदी ने आज न्यू इंडिया नरेंद्र मोदी ऐप के तहत अपनी पार्टी के तमाम नेताओं से यह बात कही. 

अपनी पार्टी के तमाम नेताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी में सबसे अधिक सांसद दलित और ओबीसी वर्ग से है. इसी के साथ उन्होंने विधायकों को हिदायत देते हुए कहा है कि वे जमीनी स्तर पर जुड़कर कार्य करें. साथ ही उन्होंने कहा कि विधायकों को अस्पताल में जाकर सेवा के लिए जुड़ना चाहिए. आज बदलते युग के साथ तकनीक में भी बदलाव आया है, अतः आप इस तकनीक से वंचित न रहे और इसका उपयोग करें .

सांसदों और विधायकों से ऐप के माध्यम से जुड़े पीएम मोदी ने कहा कि वे 26 तारीख को कर्नाटक कैडर से बातचीत करने की तैयारी कर रहे हैं. 2019 चुनाव को ध्यान में रखकर पीएम ने कहा कि सभी सांसद खुद जमीन पर उतरें और जनता से सीधा संपर्क करें. आपको बता दे कि यह पहला मौका नही है, जब पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के नेताओं से न्यू इंडिया नरेंद्र मोदी ऐप के तहत संपर्क किया हो. इससे पहले भी वे सांसदों-विधायकों से बातचीत कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि समाज में तनाव कम होगा तो विकास ज्यादा होगा.

दुष्कर्म मामलों पर दुनिया के 600 विद्वानों का पीएम को खुला खत

आर्थिक अपराधियों के खिलाफ अध्यादेश को मिली मंजूरी

भारत में 'मौनी बाबा' बन जाते हैं मोदी : शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -