सांसदों संग पीएम मोदी का उपवास अाज
सांसदों संग पीएम मोदी का उपवास अाज
Share:

नई दिल्ली : देश की राजनीति में इन दिनों उपवास युद्ध जारी है.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राजघाट पर उपवास रखने के बाद पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के सांसद, शीर्ष भाजपा नेता और कई केंद्रीय मंत्री भी आज गुरुवार को सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक उपवास रखेंगे. पीएम मोदी उपवास के दौरान अपने सभी कार्य निपटाएंगे.

बता दें कि देश में कथित दलित उत्पीड़न के खिलाफ महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उपवास रखा था, लेकिन कांग्रेसियों द्वारा उपवास से पहले छोले - भठूरे खाने की तस्वीरें वायरल हो जाने से कांग्रेस की किरकिरी हो गई थी. रही सही कसर सिख दंगों के आरोपी कांग्रेस नेताओं जगदीश टाइटलर और सज्जन सिंह को मंच पर जगह देने के बाद वापस लौटाने की खबर ने कांग्रेस को उपहास का पात्र बना दिया. इसीलिए सरकार ने कांग्रेस के विरोध में यह उपवास आयोजित किया है.

मिली जानकारी के अनुसार सीता निर्मलारमण चेन्नई, प्रकाश जावड़ेकर बंगलूरू, विजय गोयल तमिलनाडु, एमजे अकबर विदिशा मध्य प्रदेश, केजे अल्फोंस केरल में होंगे.जबकि सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्रों में कार्यक्रम में शामिल होंगे.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हुबली में उपवास रखेंगे. इन सबसे अलग दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा के चलते दिल्ली सरकार के खिलाफ अनिश्चितकालीन अनशन प्रारंभ करेंगे.

यह भी देखें

तेल उत्पादक देशों को पीएम मोदी की खरी -खरी

ओवैसी ने मोदी की तुलना जादूगर पीसी सरकार से की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -