Video: 'पिंक' का ट्रेलर लॉन्च....
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पिंक' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व खबर है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी आनेवाली थ्रिलर फिल्म 'पिंक' का लोगो शेयर किया। तथा अब इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी आज लॉन्च हो गया है. इस फिल्म में 73 वर्षीय अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका निभाते दिखेंगे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमिताभ ने कहा कि बोफोर्स केस ट्रायल के दौरान लंदन कोर्ट में हाजिर रहने के अलावा कोर्ट में जाने का उन्हें कोई अनुभव नहीं है.

आजादी के मायने पूछने पर अमिताभ ने कहा कि देश को रेप से मुक्ति मिले, निर्भया जैसे कांड शर्मसार करनेवाले और निंदनीय हैं. अमिताभ ने इस मौके पर नारियों के प्रति सम्मान की भावना जागृत करने के लिए लोगों को शिक्षित करने पर जोर दिया. गौरतलब है की इससे पहले अमिताभ ने फिल्म का लोगो वाला ट्रेलर भी रिलीज किया था जिसे की काफी पसन्द किया गया था.

बंगाली फिल्मों के जानेमाने और 2 बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुके अनिरुद्ध राय चौधरी फिल्म के निर्देशक हैं. पिंक उनकी पहली हिंदी फिल्म है. फिल्म को सुजित सरकार, रोनी लहिड़ी और ससुराल सिमर का जैसे कई पॉपुलर फिल्मों की निर्माता रश्मि शर्मा ने मिलकर प्रोड्यूसर किया हैं. बतौर निर्माता ये रश्मि की पहली हिंदी फिल्म है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -