दूसरी पत्नी संग लिपलॉक करते नजर आया ये टीवी एक्टर
दूसरी पत्नी संग लिपलॉक करते नजर आया ये टीवी एक्टर
Share:

हाल ही में इंस्टाग्राम पर टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं.

जी दरअसल में इन तस्वीरों में वे अपनी पत्नी के साथ हनीमून मनाते और किस करते नजर आ रहे हैं. आप सभी को पता हो कि इन्होने पिछले साल नवंबर में ही सुपरमॉडल अलीशा राउत से शादी की उसके बाद दोनों की वेडिंग फोटोज  भी वायरल हुई.

अब इन दिनों दोनों की हनीमून वाली तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं दोनों इन दिनों 'बाली' में हनीमून मना रहे हैं. अलीशा एक सुपरमॉडल और वीजे रह चुकी हैं और ये दोनों की ही दूसरी शादी हैं.

इसके पहले अलीशा ने एक रशियन इक्नॉमिस्ट अलेक्जेंडर से शादी की थी और सिद्धांत ने भी एक नॉन-इंडस्ट्री गर्ल से शादी की थी लेकिन दोनों के ही रिश्ते टूट गए और अब दोनों एक बंधन में बंध गए.

अलीशा का एक बेटा भी है जिसका नाम मार्क है और वो छह साल का है और सिद्धांत की एक बेटी है जो बारह साल की है. एक तस्वीर अपनी पत्नी को किस करते हुए सिद्धांत ने शेयर की हैं और लिखा है The blue sea below & the blue sky above.... Happiness... when the sea meets the sky, one gets lost into that deep.... #justustwo #livinglife #lovingeverymomentwithyou @allylovesgym

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की हैं और लिखा हैं @omniabali #awesomeness #beautifulbali #bestplacetogoinbali #heavenly #couplegoals #honeymooners #lovenlaughter #paradise सिद्धांत को आप सभी ने 'कसौटी ज़िंदगी की' जैसे कई शोज़ में देखा ही होगा.

IPL2018: गेल और युवराज को लेकर ये क्या कह गए सहवाग

IPl2018: भारत आने की ख़ुशी में भांगड़ा करते दिखे क्रिस गेल

'बेपनाह' में आने के बाद 'बेहद' कातिल हो गई जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -