पीबीएल: हैदराबाद हंटर्स का विजय रथ जारी
पीबीएल: हैदराबाद हंटर्स का विजय रथ जारी
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद हंटर्स ने प्रीमियर लीग में अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्ज़ा कर लिया है. ली ह्युन इल के ट्रंप मैच में जीत के साथ ही हैदराबाद हंटर्स ने प्रीमियर बैडमिंडटन लीग (पीबीएल) में बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर 6-(-1) से जीत दर्ज की. इसी के साथ टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है. हैदराबाद के ली ह्युन ने रोमांचक मुकाबले में शुभांकर डे को 15-11, 11-15, 15-11 से शिकस्त देकर टीम को दो अंक दिलवाये.

उनकी जीत से हैदराबाद ने मैच में 5-0 की अजेय बढ़त बना ली. पुरूष एकल के एक अन्य मुकाबले में हैदराबाद के विश्व रैंकिंग में 16वें नंबर के खिलाड़ी साई प्रणीत ने बेंगलुरु के चेंग वेई फेंग से पहला गेम गंवाने के बाद शानदार वापसी की. उन्होंने यह मुकाबला 10-15, 15-7, 15-14 से जीता. हैदराबाद की कैरोलीना मरीन ने महिला एकल मुकाबले में बेंगलुरु की क्रिस्टी गिल्मोर को सीधे गेम में 15-9, 15-7 से हराया. आज के दिन के मुकाबले में हैदराबाद के सात्विक साईराज और पिया जेबादिया की मिश्रत युगल जोड़ी ने बेंगलुरु की मनु अत्रि और सिक्की रेड्डी को 15-6, 14-15, 15-9 से पराजित कर टीम को शानदार शुरूआत दिलाई.

हैदराबाद के मार्किस किडो और यू योन सियोंग की जोड़ी ने माथियास बोई और कीम-सा रान की जोड़ी को 15-10, 11-15, 15-7 से शिकस्त दी. इस हार के साथ बेंगलुरु के अंक माइनस में चले गए है.

PBL: हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर ढाया कहर

PBL: वर्मा बंधू मुकाबले में जीते सौरभ वर्मा

PBL: ताई जू यिंग ने अहमदाबाद को दिलाई बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -