पीबीएल: हैदराबाद हंटर्स ने जीता खिताबी मुकाबला
पीबीएल: हैदराबाद हंटर्स ने जीता खिताबी मुकाबला
Share:

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन का रविवार को समापन हो गया. इस सीजन का खिताब हैदराबाद हंटर्स ने अपने नाम किया. गाचीबाउली स्टेडियम में हुए इस मैच में हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरू ब्लास्टर्स को 4-3 से हरा कर ये खिताबी मुकाबला अपने नाम किया. इस मुकाबले में एक समय बेंगलुरु की टीम 3-2 से आगे चल रही थी. हालाँकि इसके बाद कैरोलिन मारिन ने महिला एकल मैच अपने नाम करते हुए 3-3 की बराबरी कर ली. हालाँकि हैदराबाद को उसके खिताबी पॉइंट्स मिश्रित युगल की जोड़ी ने दिलवाए.

हैदराबाद की तरफ से पिया जेबादियास बर्नाडेथ और सात्विकरंकीराज रेड्डी की जोड़ी ने बेंगलुरू की किम सांग और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी को 15-11, 15-12 से धुल चटाई. इससे पहले बेंगलुरू के विक्टर एक्सेलसन ने हैदराबाद के बी. साईं प्रणीथ को 15-8, 15-10 से मात दी थी. बंगलुरु के लिए ये उसका ट्रैम्प मैच भी था. आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में हार टीम के लिए एक ट्रैम्प मैच खेलना अनिवार्य होता है.

ट्रैम्प मैच जीतने वाली टीम को दो अंक का फायदा होता है जबकि हारने वाली टीम के दो अंक काट लिए जाते है. इस मैच में विक्टर ने अच्छी शुरुआत करते हुए शुरू में ही 3-1 की बढ़त बना ली थी. जिसके बाद उन्हें गेम जीतने में अधिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. 

 

ISL-4: केरल ब्लास्टर्स ने मुंबई को हराया

सेंचुरियन टेस्ट को लेकर इशांत ने दिया बड़ा बयान

सेंचुरियन टेस्ट में उम्मीदें अब कोहली-हार्दिक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -