पीएम मोदी के चैलेंज का चिदंबरम ने दिया करारा जवाब, गिनवाए गैर गाँधी-नेहरू कांग्रेस अध्यक्षों के नाम
पीएम मोदी के चैलेंज का चिदंबरम ने दिया करारा जवाब, गिनवाए गैर गाँधी-नेहरू कांग्रेस अध्यक्षों के नाम
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी की ओर से कांग्रेस पर सावल दागा गया था कि 5 साल के लिए गांधी परिवार से बाहर के किसी शख्स को पार्टी अध्यक्ष बनाकर दिखाए, पीएम के इस चैलेंज का पी चिदंबरम ने जवाब दिया है. कांग्रेस के सीनियर लीडर ने पीएम की टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए कहा कि पीएम मोदी की याददाश्त थोड़ी कमजोर है. चिदंबरम ने कांग्रेस के 15 गैर नेहरू-गांधी अध्यक्षों के नाम गिनाते हुए कहा, मैंने तो नाम गिना दिए अब पीएम राफेल डील, बेरोजगारी और किसानों की आत्महत्या पर चुप्पी तोड़ने का कष्ट करें.

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा मोदीजी बोलते हैं झूठ

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस को चैलेंज करते हुए कहा था कि वह नेहरू-गांधी परिवार के बाहर के किसी व्यक्ति को पार्टी अध्यक्ष बनाकर दिखाए, पीएम में ये सवाल कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए दागा था. जिसका कांग्रेस के वरिष्ठ मंत्री पी चिदंबरम ने जवाब दिया है.

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: सागर में आज दो दिग्गज नेता भरेंगे हुंकार

चिदंबरम ने ट्विटर के जरिए जवाब देते हुए लिखा कि कांग्रेस स्वतंत्रता के बाद बाबासाहेब भीम राव आंबेडकर, लाल बहादुर शास्त्री, के. कामराज और मनमोहन सिंह जैसे सामान्य पृष्ठभूमि के नेताओं और आजादी से पहले के कई नेतओं पर गर्व करती आई है. उन्होंने ट्वीट किया, कि 'प्रधानमंत्री मोदी की याददाश्त सही करने के लिए : 1947 के बाद कांग्रेस अध्यक्षों में आचार्य कृपलानी, पट्टाभि सीतारमैया, पुरुषोत्तमदास टंडन, यू एन धेबर, संजीव रेड्डी, संजीवैया, कामराज, निजलिंगप्पा, सी सुब्रमण्यम, जगजीवन राम, शंकर दयाल शर्मा, डी के बरुआ, ब्रह्मानंद रेड्डी, पी वी नरसिम्हा राव और सीताराम केसरी हैं' इसके बाद उन्होंने पीएम पर सावल दागा कि अब पीएम राफेल डील, बेरोजगारी और किसानों की आत्महत्या पर जवाब दें.

 खबरें और भी:-

 

मां यशोधरा के लिए चुनाव में उतरा बेटा, अमेरिका से आकर संभाली प्रचार की कमान

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य के दो दर्जन से ज्यादा गांव में प्रचार के लिए नहीं जा पा रहे राजनेता, ये है वजह

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: चुनावी रण की स्थिति हुई साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -