ओवैसी ने नदवी को बताया मोदी के हाथों की कठपुतली
ओवैसी ने नदवी को बताया मोदी के हाथों की कठपुतली
Share:

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों और उलउलूल बातों को लेकर सदा सुर्खिया बटोर लेते है. फ़िलहाल अयोध्या राममन्दिर मामले पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी आये दिन अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है, हाल ही में उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को समझौतों को सलाह देने वाले मौलाना नदवी और अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए सुलह की कोशिशों को दोनों को एक साथ निशाने पर लिया.

असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों को बाबरी मस्जिद वाली जमीं छोड़ने की राय देने वालों की निंदा करते हुए एक जनसभा में किसी का नाम लिए बिना कहा, 'आप कहते हैं कि अगर मुस्लिम अपना दावा छोड़ दें तो शांति कायम होगी. क्या हम मस्जिद-ए-अक्सा मतलब यरूशलम भी छोड़ दें?'. हैदराबाद के सांसद ने यह टिप्पणी मशहूर मौलवी मौलाना सैयद सलमान हुसैन नदवी के उस बयान के बाद की जिसमें उन्होंने कहा था कि शरिया के अनुसार मस्जिद का स्थान बदलना संभव है.

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकले गए मौलाना सलमान नदवी और पीएम मोदी दोनों पर खुले आरोप लगाए और कहा कि मौलाना नदवी पीएम मोदी के इशारों पर नाच रहे हैं. बहरहाल श्री श्री रविशंकर के प्रयास जारी है और मुद्दे का हाल कोर्ट के बाहर निकले जाने की कोशिशे जारी है,मार्च के दूसरे सप्ताह में सुनवाई के पहले यदि बोर्ड कोई फैसला लेता है तो मामले के जल्द निपट जाने के आसार है. मुद्दा फ़िलहाल अपने 165वें साल में चल रहा है.

अयोध्या राम मंदिर : तारीख पर तारीख का पूरा सफर

मुस्लिम लॉ बोर्ड ने लिया नदवी के खिलाफ ये एक्शन

अयोध्या मामले पर मुस्लिम बोर्ड का बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -