ओवर पज़ेसिव लव-रिश्तें को ख़त्म करता है, जानिए क्यों
ओवर पज़ेसिव लव-रिश्तें को ख़त्म करता है, जानिए क्यों
Share:

रिश्तो में प्यार एक ऐसा अहसास है जो बताया नहीं जाता सिर्फ महसूस किया जा सकता है, हर रिश्ता प्यार और विश्वास पर ही टीका होता है लेकिन जब प्यार ओवर पज़ेसिव का रूप लेता है तो यह रिश्तें को ख़त्म करने का कारण बनने लगता है. रिश्तें के शुरुआत में पार्टनर का पजेसिव होना सबको अच्छा लगता है, लेकिन ओवर पजेसिव नेचर का रिश्तों पर एक अलग ही असर होता है जिससे मुश्किलें बढ़ने लगती है.

अगर आपका पार्टनर आपके दिन भर के बारे में छोटी से छोटी चीज भी जानना चाहता है तो वह आपसे बहुत प्यार करता है लेकिन कुछ समय के बाद आपको अपने पार्टनर के ऐसे नेचर से परेशानियां हो सकती है. हो सकता है कुछ समय के बाद ये आपके रिश्तें को बर्बाद भी कर सकती है. अगर आपका पार्टनर ओवर पजेसिव है तो यह आपके दूसरे करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के साथ संबंधों को खराब कर सकता है.

जरुरत से ज्यादा प्यार ठीक नहीं होता है इसमें कभी-कभी घुटन महसूस होने लगती है, ज्यादा प्यार कई बार रिश्तों को ख़त्म करने का कारण बन सकता है. पार्टनर का ओवर पजेसिव होने की वजह भावनात्मक असुरक्षा होती है यह पार्टनर के पास होते हुए भी दुरी महसूस कराती है.

ये भी पढ़े

इन बातों में मंझले बच्चे होते है ज्यादा होशियार

इन टिप्स से जाने पति के अफेयर के बारे में

बार-बार आइना देखने से हो सकती है ये बीमारी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -