हमारी जोड़ी हैं टुगेदर फॉरएवर : जेनिफर लोपेज़
हमारी जोड़ी हैं टुगेदर फॉरएवर : जेनिफर लोपेज़
Share:

मशहूर गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज़ ने अनुसार उन्हें अलेक्स से अच्छा प्यार करने वाला नहीं मिल सकता. जेनिफर लोपेज और उनके ब्वॉयफ्रेंड एलेक्स रोड्रिग्ज कई समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जीनिफेर लोपेज़ ने कहा कि हम दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. इसी के रहते वो आज कल काफी खुश नजर आ रही हैं. हालाँकि इन दोनों को शादी की कोई जल्दी नहीं हैं लेकिन इनके घरवाले इन्हें जल्द शादी करने का दबाव दे रहे हैं.

चक्रवात मारिया के बाद प्यूर्तो रीको में राहत-कार्यों के लिए आयोजित संगीत समारोह ‘‘वन वॉयस : सोमोस लाइव!’’ प्रोजेक्ट पर लोपेज़ ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहली बार काम के सन्दर्भ में बात की और कहा कि, "वह दोनों एक दूसरे का बहुत ही बेहतर तरीके से साथ निभाते हैं. चक्रवात से पीड़ित प्यूर्तो रिको के लोगों के लिए और वहाँ के राहत कार्यों की सफलता के लिए जो कदम अलेक्स ने उठाये हैं वो बहुत ही सराहनीय हैं".

लोपेज़ का दिल जीतने के लिए अलेक्स कुछ-न-कुछ प्रयास करते रहते हैं. जिस कार्यक्रम में इस कपल ने साथ में काम किया हैं वह इस हफ्ते के अंत में प्रसारित होगा और जुटाई गई राशि वहाँ के चैरिटेबल ट्रस्ट को दान में दी जाएगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मेरी 45 की कमसिन बाली उमरिया के पीछे क्यों हाथ धोकर पड़े हो, तब्बू

"अनिल और सोनम होंगे पर्दे पर साथ"

'फुंसुख वांगड़ू' IN केबीसी, जीते 50 लाख रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -