हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी- रोहित
हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी- रोहित
Share:

धर्मशाला में खेले गए भारत-श्रीलंका के बीच पहले वन-डे मैच में भारत को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. तेज गेंदबाजों के लिए मददगार धर्मशाला पिच पर भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. भारतीय टीम के कप्तान ने इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी को टीम के लिए आंखें खोलने वाला बताया.

रोहित ने कहा कि ''हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी. अगर स्कोरबोर्ड पर 70-80 रन और होते तो हालात अलग होते. यह मैच हमारे लिए आंखें खोलने वाला है. धोनी को अच्छी तरह पता है कि इन परिस्थितियों में कैसा प्रदर्शन करना है. अगर कोई उनके साथ बल्लेबाजी करता रहता तो बहुत अंतर पड़ता. जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तब भी पिच से मदद मिल रही थी लेकिन 112 का स्कोर काफी नहीं था.'' रोहित शर्मा ने पहली बार अंतराष्ट्रीय मैच की कप्तानी की है, इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है. इस बारे में उन्होंने कहा कि ''यह अच्छा नहीं रहा. कोई भी ऐसा नहीं चाहता. हमें बाकी बचे दो मैचों में वापसी के बारे में सोचना होगा.''

बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए वन-डे सीरीज के इस पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए, भारतीय टीम 112 रनों पर आल आउट हो गयी. इस टारगेट को श्रीलंका ने  20.4 ओवर में सिर्फ तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

LIVE धर्मशाला वनडे: विराट की शादी में जाने को बेचैन दिख रही टीम इंडिया

हमारे पास अलग तरह के खिलाड़ी हैं- रोहित

बुमराह हर सीरीज में नई रणनीति के साथ आते हैं- रोहित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -