नूरपुर हादसा : गायत्री सेवा समिति ने मृत बच्चों की आत्मा की शांति हेतु कराया हवन
नूरपुर हादसा : गायत्री सेवा समिति ने मृत बच्चों की आत्मा की शांति हेतु कराया हवन
Share:

कांगड़ा : राज्य के नूरपुर में हाल ही में एक स्कूल बस के खाई में गिरने से करीब 27 बच्चों सहित 30 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद नूरपुर समेत पूरे राज्य में काफी हड़कंप मच गया था. इसके लिए अब हाल ही में जिले में मृत बच्चों की आत्मा की शांति के लिए हवन कराया गया हैं. आपको बता दे कि बीते दिनों एक स्कूल बस नूरपुर में खाई में गिर गई थी. जिसके बाद 27 बच्चों सहित 30 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसे लेकर गायत्री सेवा समिति ने हवन का आयोजन किया. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिस गांव में यह हादसा हुअा वहां गायत्री सेवा समिति नूरपुर के द्वारा मृतक बच्चो के लिए हवन यज्ञ किया गया. साथ ही इस सन्दर्भ में अब जप भी किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़, समिति ने बताया कि हमारे लगभग 20 सदस्य गायत्री सेवा समिति के जप कर रहे हैं. इसके साथ में गायत्री महामंत्र व महा मृत्युंजय महामंत्र के साथ आहुतियां दी जाएगी. 

गायत्री सेवा समिति के सदस्य सुरेश कुमार शर्मा ने कहा कि गायत्री सेवा समिति द्वारा अखिल विश्व गायत्री परिवार के सहयोग से यह कार्यक्रम मृतक बच्चों की आत्मा की शांति के लिए कर रहे हैं. गायत्री सेवा समिति के द्वारा बच्चों की आत्मा की शांति के लिए यह कार्यक्रम कल शनिवार को आयोजित किया गया. समिति के अध्यक्ष सुरेश कुमार ने कहा कि गायत्री सेवा समिति पिछले 10 वर्ष से ऐसे आयोजन करती आ रही है.

सत्ता के बिना कांग्रेस की हालत बिना पानी की मछली की तरह : अनुराग ठाकुर

जेपी नड्डा के बद्दी पहुंचते ही 125 गरीब परिवारों के चेहरे पर आई खुशी

हिमाचल को पंजाब से 15 साल तक मिलेगी अतिरिक्त बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -