सेना खिलाफ विपक्ष ने किया हंगामा
सेना खिलाफ विपक्ष ने किया हंगामा
Share:

जम्मू : इस समय जम्मू कश्मीर में विधानसभा सत्र चल रहा है जो आज फिर से हंगामें की भेट चढ़ गया है बताया जा रहा है कि सोमवार एक बार फिर से सदन में विपक्ष ने खूब हंगामा मचाया है वहीं नैशनल कान्फ्रेंस ने सेना प्रमुख के बयान को लेकर सदन नही चलने दे रहे है साथ ही कश्मीर में सेना द्वारा चलाये जा रहे आतंकियों के सफाये के खिलाफ भी हंगामा कर रहे है सदन में विपक्ष ने सरकार पर आरोप है लगाते हुए कहा है कि सेना कश्मीर के मामले में हस्तक्षेप कर रही है और कश्मीर मसला एक राजनीति मुद्दा है.

नैशनल कान्फ्रेंस के विधायक अली मोहम्मद सागर ने सोमवार को विधानसभा में अपनी बात रखते हुए कहा कि कश्मीर को लेकर जिस कट्टरता की बात की जा रही है वो कहीं नहीं है. वहीं कश्मीर के लोग अमन पसंद है. इसके बाद भी सैनिक यहां की शांति को भंग कर रहे है साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कश्मीर मामला राजनीतिक है तो उसका हल भी राजनीतिक होना चाहिए. न की सेन्य आधार पर. 

उधर भाजपा विधायक रविन्द्र रैना ने कहा कि सेना प्रमुख का कश्मीर को लेकर जो भी चिंता है वो बिल्कुल सही है. और इस लिए वो आतंकवाद का खत्मा कर रही है साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का गढ़ है. वहां से आतंकियों को बम, गोले और हथियार देकर कश्मीर में भेजा जाता है ऐसे में सेना अदम्य पराक्रम दिखाते हुए उनके साथ मुकाबला करती है और हमे सेना को सैल्यूट करना चाहिए.और यहां की जनता को उनका साथ देना चाहिए.

लखनऊ पहुंचे राहुल गाँधी का राज बब्बर ने किया स्वागत

6 किलो चरस के साथ दो लोग गिरफ्त में

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -