दो लड़कियों का प्यार! शादी के खिलाफ हुए घरवाले तो पहुंच गई थाने
दो लड़कियों का प्यार! शादी के खिलाफ हुए घरवाले तो पहुंच गई थाने
Share:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला की दो लड़कियां आपस में शादी करना चाहती है लेकिन उनके घरवाले इस समलैंगिक रिश्ते के लिए कतई राजी नहीं है. हालांकि घरवालों का विरोध झेलने के बावजूद इन दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया है और सोमवार को स्थानीय थाने में जाकर खुद की सुरक्षा की मांग भी की है. इसके अलावा लड़कियों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन दोनों को आपस में शादी नहीं करने दी गई तो वह आत्महत्या कर लेंगी.  

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, ये दोनों लड़कियां पिछले करीब 2-3 साल से एक ब्यूटी पार्लर में एक साथ काम कर रही है. इन लड़कियों की उम्र 20 वर्ष और 18 वर्ष है. सोमवार को थाने पहुंची दोनों लड़कियों ने एक दुसरे से शादी की बात करते हुए थाना प्रभारी को पत्र सौपा. युवतियों की गुहार सुनने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया. परिजनों के थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन यहां भी दोनों पक्ष के बीच सलाह नहीं हो पाई. अंत में अपरिजन अपना विरोध दर्ज करा घर वापस लौट गए. 

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान इस कपल में पुरुष की भूमिका निभा रही 20 वर्षीय युवती का कहना है कि, 'अपने किसी दोस्त को प्यार करना अपराध नहीं है. लोग हमारे रिश्तों के बारे में क्या कहेंगे, हमें फर्क नहीं पड़ता. मैं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहती हूं लेकिन मेरे परिवारवाले अनुमति नहीं दे रहे हैं.'

 

शव यात्रा दिखने पर करें यह चार काम

इन कारणों से नहीं ठहरते है आपके पर्स में पैसे

इस एक मंत्र से लें विष्णु सहस्त्रनाम के जप का फल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -