Oppo Realme1 का नया वेरियंट अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव
Oppo Realme1 का नया वेरियंट अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव
Share:

Oppo ने अपने स्मार्टफोन Realme 1 को नए कलर वेरियंट में पेश किया है. कंपनी ने फोन को सोलर रेड कलर में लॉन्च किया है. नया वेरियंट 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम में उपलब्ध है. फोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है. फोन का डायमंड ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर पहले से ही मार्केट में मौजूद है. अब ग्राहक फोन को  सोलर रेड कलर में भी खरीद पाएंगे.

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Realme 1 स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.0 वर्जन दिया गया है. फोन की डिस्प्ले साइज़ 6 इंच है जोकि का फुल एचडी+ है. Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ उपलब्ध है. फोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. फोन के कैमरे को और खास बनता हैं इसमें मौजूद एआई ब्यूटी 2.0 फीचर. की, जिसके यूज़र को बेहतर अनुभव देने का दावा है। स्मार्टफोन में फेस अनलॉक है, फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया हैं

भारत में Realme 1 का सोलर रेड 4 जीबी रैम वेरिएंट 10,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध हैं.  स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव हैं. 

हॉनर फ्लैश सेल आज, फिटनेस बैंड और स्मार्टफोन को ऑफर में खरीदने का मौका

बरसात में ऐसे उठाये सेक्स का आनंद

भारत में इस दिन लांच होगा Nokia X6

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -