20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ मार्केट में लांच हुआ ओपो f5 स्मार्टफोन
20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ मार्केट में लांच हुआ ओपो f5 स्मार्टफोन
Share:

हाल में ही ओप्पो स्मार्टफोन कम्पनी ने अपने फिलीपींस में हुए इवेंट में अपने लेटेस्ट सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन एफ5 लांच कर दिया है. इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है की इसमें 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल एचडी+ डिसप्ले लगाया गया है. इसके साथ ही आपको इस फ़ोन में र्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी मिल जायेगा. ओप्पो F5 स्मार्टफोन में यूनिबॉडी मेटल डिज़ाइन को लगाया गया है. इंडिया में इस फ़ोन को 2 नवम्बर को लांच कर दिया जायेगा.
 
ओप्पो एफ5 में 6 इंच  फुलएचडी+ (1080 ×2160 पिक्सल्स) 18:9  आस्पेक्ट रेशियो वाला 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले लगाया गया है. इसके साथ ही इस फ़ोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आपको मिलेगा. इस फ़ोन में  2.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी23 प्रोसेसर भी लगाया गया है. ग्राफिक्स की बात करे तो इस फ़ोन में माली जी71 एमपी2 जीपीयू मौजूद है. ओपो के इस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के
ऑप्शन आएगा. आप चाहे तो इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 256 जीबी तक बढ़ा सकते है.

ओपो के फ़ोन कैमरा के लिए मशहूर है, इसलिए अगर फोटोग्राफी की बात करें तो ओप्पो एफ5 में अपर्चर एफ/2.0 के साथ एक 20 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. इस फोन में ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी है सेल्फी को or भी अच्छा बनाने के साथ ही बोकेह इफेक्ट को देने का काम करती है. जो एक  जबकि अपर्चर एफ/1.8 और एलईडी फ्लैश के साथ एक 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर भी लगाया गया है.

 

फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर भी होने iphone उपलब्ध

2 नवम्बर को लांच होने वाला है HTC YU11

जानिए क्या है वनप्लस 5टी स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फ़ीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -