Oppo के इस स्मार्टफोन पर बंपर छूट
Oppo के इस स्मार्टफोन पर बंपर छूट
Share:

नई दिल्ली. ओप्पो  F3 Plus को इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था. इसमें पहले भी सीमित समय के लिए डिस्काउंट दिया गया था. अब ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी गई है. ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन 3,000 रुपये की कटौती के साथ 27,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

इस स्मार्टफोन को इस साल मार्च में 30,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसके बाद जून में भी कुछ समय के लिए इसमें छूट दी गई थी. ओप्पो एफ3 प्लस की सबसे बड़ी खासियत इसका Dual Selfie कैमरा सेटअप है. इसमें बेहतर सेल्फी के लिए एक लेंस 16MP का है जबकि दूसरा 8MP का. आप दोनों में से कोई भी लेंस यूज कर सकते हैं. हालांकि इस स्मार्टफोन में चेहरे की पहचान (facial recognition) के लिए एक खास फीचर है. जो खुद ही तय करता है कि कौन सा लेंस सही रहेगा.

इस फ़ोन में ब्यूटीफाइ 4.0 ऐप, सेल्फी पेनोरोमा, स्क्रीन फ्लैश, पाल्म शटर, वॉइस शोट. पाल्म शटर फीचर का मतलब है कि जब भी अपना हाथ कैमरे के सामने रखेंगे तो अपने आप सेल्फी काउंटडाउन शुरू हो जाएगा. वॉइस शोट फीचर से कैमरा ऐप पर जा कर सिर्फ 'चीज'(cheese) बोलने की देरी है. इससे भी अपने आप सेल्फी काउंटडान शुरू हो जाएगा.

वहीं रियर पर ओप्पो एफ3 प्लस में 16 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स398 सेंसर है जो 1.4 माइक्रोन पिक्सल्स, डुअल-पीडीएफ, अपर्चर एफ/.7 और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

यूजर्स के लिए ट्विटर ने किए ये बड़े बदलाव

Asus Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स का बचा डेटा नहीं होगा बेकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -