Oppo F5 Youth लॉन्च, जानिए क्या है खास
Oppo F5 Youth लॉन्च, जानिए क्या है खास
Share:

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओपो ने हाल ही में भारत में बेजल लेस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Oppo F5 लॉन्च किया था. लॉन्च के दौरान ही कंपनी ने इसका एक खास एडिशन बाद में लॉन्च करने का वादा किया था. अपने वादे को पूरा करते हुए कंपनी ने कुछ ही दिन बाद फिलीपीन्स में इस स्मार्टफोन के एक नए वैरिएंट को लॉन्च किया है. नए वैरिएंट का नाम Oppo F5 Youth है.

इसकी कीमत करीब 17,900 रुपये है, जो यूजर्स को दो कलर ब्लैक और गोल्ड में मिलेगा. ओप्पो  F5 Youth में 6-इंच फुल HD+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन मे 3GB रैम के साथ ऑक्टा कोर MediaTek Helio P23 प्रोसेसर दिया गया है.

F5 Youth की इंटरनल मेमोरी 32GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में LED फ्लैश के साथ f/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

इतना ही नहीं डुअल सिम सपोर्ट के साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लॉट भी दिया गया है. यूजर्स को इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. ये आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 7.1 नूगट बेस्ड ColorOS 3.2 पर चलता है. इसकी बैटरी 3200mAh की है. 

लॉन्च होगा पैनासोनिक का बेज़ल-लेस डिस्प्ले स्मार्टफोन

Nokia 8 में ओरियो अपडेट मिलना शुरू

लॉन्च हुए एक साथ 6 बेजललेस स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -