Oppo F3 Plus का जबरदस्त वैरिएंट इंडिया में लॉन्च

Oppo F3 Plus का जबरदस्त  वैरिएंट इंडिया में लॉन्च

नई दिल्ली. ओप्पो ने फ्लिपकार्ट के साथ Oppo F3 Plus स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट इंडियन यूजर्स के लिए सोमवार को पेश कर दिया है. भारत में इस स्मार्टफोन को 16 नवंबर से 22,990 रुपये की कीमत में सेल किया जाएगा. इससे पहले भारत में F3 Plus को 4GB रैम वैरिएंट में 30,990 की कीमत में मार्च में लॉन्च किया गया था.

 

बता दें कि फ्लिपकार्ट से पार्टनरशिप के तहत ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट से ओप्पो F3 प्लस को खऱीदने पर कंपनी इस स्मार्टफोन पर कई ऑफर्स दे रही है. फ्लिपकार्ट ने 3,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट, नो कॉस्ट EMI और बॉयबैक गारंटी का ऑफर दिया है. इसके अलावा जो ग्राहक HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करेंगे उन्हें 5 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी. साथ ही इसमें 3 महीने तक हॉटस्टार का प्रिमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

6जीबी रैम के अलावा ओप्पो F3 प्लस के फीचर और स्पेसिफिकेशन में पिछले और कोई बदलाव नहीं किया गया है. फोन में 6 इंच का फुल एचडी 2.5 ड कर्व ग्लास डिस्प्ले है, इसके साथ गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में ऑक्टा कर स्नैपड्रैगन 653 एसओसी प्रोसेसर और 4जीबी रैम भी है. स्मार्टफोन में 2.5D curved glass दिया गया है. ये dual-SIM डिवाइस colorOS 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. 

Oppo F3 Plus में फिंगर प्रिंट सेंसर है . इसका फिंगर प्रिंट सेंसर इतना फास्ट है कि फोन मात्र 0.2 सेकेंड्स में खुल जाएगा. इस स्मार्टफोन में कॉल शोर्टकट्स भी हैं. हाइब्रिड स्लॉट के स्थ यह फोन 4000 mAh बैटरी के साथ आता है। फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट की मदद से यह केवल 15 मिनट में 2 घंटे का टॉक टाइम देती है.

इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन हुआ सस्ता

शाओमी रेडमी Y1, Y1 Lite की सेल शुरू

Honor 7X के रजिस्ट्रेशन करने पर मिल रहे हैं ऑफर्स

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App