नज़र आया Oppo A5 बजट फोन, जल्द आएगा बाजार में
नज़र आया Oppo A5 बजट फोन, जल्द आएगा बाजार में
Share:

इंदौर: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो जल्द ही अपने एक नए बजट स्मार्टफोन ओप्पो A5 को लांच कर सकती है. यह जानकारी एक लीक के जरिये सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए ओप्पो A3 की रेंज में ही आपको मिल जाएगा. बता दें कि ओप्पो A5 थोड़ी अलग स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आ सकता है.

 

लीक के जरिये सामने आई खबर के अनुसार यह नॉच के साथ आ सकता है. नॉच में फ्रंट कैमरा, इयरपीस, और सारे सेंसर होंगे. ओप्पो इस स्मार्टफोन को क्वाॅलकॉम प्रोसेसर और ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ लांच कर सकता है. स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जायेगी. इस नए मोबाइल ओप्पो A5 के रेंडर में नॉच के साथ अाने वाली एक 6.2 इंच की स्क्रीन नज़र आई है, लेकिन इसमें दिया HD प्लस  स्क्रीन रिजॉल्यूशन ओप्पो A3 में आने वाले फुल HD प्लस स्क्रीन रिजॉल्यूशन से कम होगा.

 

इस मोबाइल में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर डाला गया है. इस मोबाइल में सबसे हैरान करने वाली बात यह लगी की इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दिया है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ आ सकता है. इसमें स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है. मोबाइल में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है.

भारत में लांच हुआ सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर

सैमसंग फोन में आई खराबी शेयर हो रही आपकी जानकारी

गूगल के स्मार्ट स्पीकर्स की कीमतों में हुई कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -