जीवन में परेशानियों का कारण बन सकती है खुली हुई अलमारी
जीवन में परेशानियों का कारण बन सकती है खुली हुई अलमारी
Share:

कई बार हमारे बहुत प्रयासों के बाद भी हमारा कोई काम पूरा नहीं हो पाता है. या कड़ी मेहनत के बाद भी धन लाभ नहीं हो पाता है,ऐसी और भी बहुत सी समस्याए है जो आपको परेशान करती है. कभी कभी हम अनजाने में कुछ ऐसे काम करते है जिनके बारे में हमें पता नहीं होता है पर ये चीजे हमारे जीवन पर बहुत बुरा प्रभाव डालती है,आज हम आपको ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में बताने जा रहे है.

1-कई लोगो की आदत होती है कि वो  अपने घर के मुख्य द्वार पर ही डस्टबिन और झाड़ू को रखते है,पर ऐसा करना बिलकुल गलत होता है,इन चीजों को कभी भी खुले में नहीं रखना चाहिए,ऐसा करने से आपके घर की पोजेटिव एनर्जी नष्ट हो जाती है. जिसके कारण कभी कभी आपका बनता हुआ काम  
 भी बिगड़ जाता है

2-अपने कपड़ो की अलमारी को कभी भी ख़ुला  नहीं छोड़ना चाहिए,ऐसा होने से आपको आपके जीवन में बहुत सारी समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए  हमेशा अलमारी को बंद कर के ही रखे.

3-अपने बैडरूम में बेड के सामने कभी भी आइना नहीं रखना चाहिए,ऐसा होने से पति पत्नी के बीच तनाव पैदा हो सकता है और आर्थिक नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है.

4-अपने घर के बाथरूम को हमेशा बंद कर के रखे,ऐसा होने से आपके घर में नेगेटिव एनर्जी आ सकती है,इसलिए अगर आप अपने घर को नेगेटिव एनर्जी से बचाना चाहते है तो अपने कमरे के बाथरूम को हमेशा बंद करके ही रखे.

 

घर में सकारात्मक ऊर्जा लाते है ये उपाय

जानिए कैसे करे भगवान् विश्वकर्मा की पूजा

इन चीजों को पर्स में रखने से दूर हो जाती है धन की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -