सिर्फ एक आलू दिला सकता है आपको पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा
सिर्फ एक आलू दिला सकता है आपको पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा
Share:

चेहरे पर पिम्पल्स का आना किसी भी लड़की के लिए बुरे सपने से कम नहीं होता है, पर ना चाहने के बाद भी लड़कियों के चेहरे पर पिम्पलस आ ही जाते हैं, लडकियां अपने चेहरे के पिम्पलस को दूर करने के लिए बहुत सारे तरीकों और ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं पर कोई फायदा नहीं होता है, इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लेकर आएं है जिनके इस्तेमाल से आप अपने पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा पा सकती हैं.

1- पुदीना हमारी सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है, पर क्या आपको पता है की इसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे के पिम्पल्स की समस्या से भी छुटकारा पा सकती हैं, इसे इस्तेमाल करने के लिए पुदीने को पीसकर इसमें थोड़ा सा शहद मिला लें, अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर मौजूद पिम्पल्स पर लगाएं और सूख जाने पर धो दें नियमित रूप से ऐसा करने से आपके चेहरे पर मौजूद पिम्पल्स गायब हो जायेगे.

2- आलू की सब्जी खाना सभी को बहुत पसंद होता है, पर हम आपको बता दें की आलू के इस्तेमाल से आप पिम्पल्स की समस्या से भी आसानी से छुटकारा पा सकती है इसे इस्तेमाल करने के लिए आलू को पीसकर इसमें थोड़ा सा कच्चा दूध मिलाकर पेस्ट बना लें, और नियमित रूप से  सुबह शाम इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाएं. और आधे घंटे के बाद  साफ पानी से चेहरा साफ कर लें. ऐसा करने से बहुत जल्द ही आपको पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा मिल जायेगा.

 

एलोवेरा के इस्तेमाल से दूर हो जाते हैं स्किन के सभी दाग धब्बे

पिम्पल्स को जड़ से खत्म कर देंगे ये उपाय

पिम्पल्स और दाग धब्बों की समस्या से छुटकारा दिलाते हैं पान के पत्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -