ONEPLUS 6T के शोर में बजा ONEPLUS 7 का डंका, जानिए क्या है माजरा ?
ONEPLUS 6T के शोर में बजा ONEPLUS 7 का डंका, जानिए क्या है माजरा ?
Share:

हाल ही में OnePlus ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T लॉन्च किया था. बता दें कि इसे 29 अक्टूबर को अमेरिका जबकि अगले दिन यानी कि 30 अक्टूबर को भारत में पेश किया गया था. वहीं अब तक फ़ोन ने इन 15 दिनों में काफी धूम मचाई है. यह तक कि इसका थंडर पर्पल कलर भी भारत में पेश किया जा चुका है. लेकिन इन सबके बीच कंपनी से एक बड़ी खुशखबरी मिली है. बताया जा रहा है कि जल्द ही कम्पनी OnePlus 7 बाज़ार में उतारने जा रही है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में...

देखा जाए तो OnePlus 6T को लॉन्च हुए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं और अब OnePlus 7 के बारे में लीक्स आने शुरू हो गए हैं. कंपनी अपने स्मार्टफोन्स से नॉच सिस्टम हटाने की तैयारी में है. बता दें कि OnePlus 6 में अपना पारंपरिक नॉच कंपनी ने उपलब्ध कराया है. वहीं, 6T में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है. लीक्स के मुताबिक, OnePlus 7 में इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है और फोन के टॉप पर बीच में एक कटआउट होगा जो फ्रंट कैमरा के लिए कम्पनी देगी. 

अन्य खबरों के मुताबिक, OPPO R19 इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा से लैस पहला स्मार्टफोन भी साबित हो सकता है. इस फ़ोन में ऑप्टिक एमोलेड FHD+ स्क्रीन दी है. साथ ही इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 95 फीसद का होगा. बता दें कि इस फ़ोन में OnePlus 6T जैसा ही कैमरा मॉड्यूल दिया जाने की उम्मीद है. इसके रियर पैनल पर 24 मेगापिक्सल, 12मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया होगा. जबकि इसमें  4150 एमएएच की बैटरी भी दी जा रही है. 

 

सस्पेंस खत्म, इस दिन भारत में पेश होगा 4 रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A9

ONEPLUS 6T : हिन्दुस्तान में आया फ़ोन का थंडर पर्पल वेरिएंट, इस दिन होंगी बिक्री

VIVO ने उतारा एक और स्मार्टफोन, इन खूबियों से हैं दिल जीतने में माहिर...

Vodafone ने उतारा महज इस कीमत में दमदार प्लान, 56 दिनों तक उठाए जी भर के फायदा

SAMSUNG के 2 धाँसू स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट, 13 हजार रु तक गिरे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -