OnePlus 5T की बिक्री भारत में 21 नवंबर से
OnePlus 5T की बिक्री भारत में 21 नवंबर से
Share:

नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5टी से गुरुवार को पर्दा उठाएगी. वनप्लस 5टी को अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में लॉन्च किया जाएगा. ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के मुताबिक वनप्लस 5टी को भारत में 21 नवंबर से बेचा जाएगा और यह  सेल सिर्फ अमेजन प्राइम सदस्य के लिए होगी. अमेजन प्राइम मेंबर बनने के लिए 999 रुपये खर्च करने पड़ते हैं जिसमें कंपनी कई तरह की सुविधाएं देती है. इसमें वीडियो सेवा भी शामिल है.

 

अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर इस हैंडसेट के लिए नए पेज को लाइव किया गया है. पेज से पता चला है कि 21 नवंबर को शाम साढ़े 4 बजे आयोजित होगी. OnePlus 5T में बेहद ही पतले बेज़ल वाले डिस्प्ले होने की उम्मीद है. डिज़ाइन में इस बदलाव के ज़रिए कंपनी अन्य प्रीमियम फोन को चुनौती देना चाह रही है. वनप्लस ने पहले ही यह बताया है कि वनप्लस 5टी को आम यूज़र के लिए 28 नवंबर को उपलब्ध कराया जाएगा.

वनप्लस 5टी के स्पेसिफिकेशन 

टेक जगत के मुताबिक इस फोन में 6 इंच क्वाड एचडी स्क्रीन दी जा सकती है. 2.45 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जाएगा. इस फोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम के वेरियंट के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दे सकती है. सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आ सकता है. 

एवेंजर 150 का मुकाबला होगा इस बाइक से

Infinix Zero 5 स्मार्टफोन लॉन्च, जाने क्या है खास

Google Pixel 2 XL की बिक्री हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -