मोस्ट अवेटेड वन प्लस 6 इस दिन होगा लांच, देखने तस्वीरें
मोस्ट अवेटेड वन प्लस 6 इस दिन होगा लांच, देखने तस्वीरें
Share:

बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले फ़ोन वन प्लस 6 भारत में जल्द ही लांच होने वाला है. फ़ोन की लॉन्चिंग से पहले कम्पनी ने आधिकारिक ऐलान कर लिया है जिसके तहत कम्पनी अगले महीने मई की 17 तारीख को इसे एक इवेंट में लांच करने जा रही है. वन प्लस 6 जहाँ इंडिया में सुबह 10 बजे लांच होगा वहीं दोपहर 3 बजे यह फ़ोन चीन में लांच होगा, वहीं भारत से एक दिन पहले 16 मई को लंदन में लांच होगा.

वन प्लस ने एक प्रेस नोट के माध्यम से बताया, ''पिछले 4 सालों में वन प्लस ने यूज़र को 'सबसे बेहतर' देने की कोशिश की है. कंपनी वन प्लस 6 के लिए इतिहास का सबसे बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है.' 'बता दें कि वनप्लस के लॉन्च इवेंट की जानकारी अमेज़न की वन प्लस साझेदारी के ठीक बाद सामने आई है. साथ ही कहा जा चुका है कि वन प्लस 5T आउट ऑफ स्टॉक हो गया है. 

वन प्लस 6 इस साल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है. कंपनी इस हैंडसेट को "द स्पीड यू नीड" टैगलाइन से प्रमोट कर रही है. आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, वन प्लस 6 हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन की भी पुष्टि हुई है. 

अब कयासों की बात करें तो इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की बात की जा रही है.  बैटरी क्षमता भी वन प्लस 5T से ज़्यादा होने का दावा है. इसके अतिरिक्त वनप्लस 6 में 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले होने की उम्मीद है.

जानिए मोटोरोला G6 प्लस के खास फीचर्स के बारे में

रिलायंस जियो दे रहा 80 हजार नौकरियां

इन फीचर्स के साथ लांच हुआ Coolpad Cool 2, जल्द आएगा भारतीय बाजार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -