सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

देश में होने वाले सड़क हादसों में एक मुख्य कारण वाहनों की तेज भी रही है. छत्तीसगढ़ में भी ऐसे कई मामले देखे जा रहे हैं. ये मामला इसलिए भी गंभीर होता जा रह है क्योंकि इस सड़क दुर्घटनाओं में कइयों की जान भी जा चुकी है. वाहन की तेज गति से सड़क दुर्घटना का एक और मामला सामने आया है. इस सड़क दुर्घटना में भी एक व्यक्ति की जान चली गई है.  

ये दुर्घटना छत्तीसगढ़ के बालोद में घटी है. एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हुई है जबकि बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे से वहां के लोगों में भी आक्रोश बढ़ गया गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम करके अपना विरोध दर्ज किया . यही नहीं लोगों ने मौके पर ही ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. दअरसल लोगों का कहना है कि यहां आये दिन सड़क दुर्घटना देखी जा रही है और पुलिस-प्रशासन इन  सड़क दुर्घनाओं पर अंकुश लगाने में ना कामयाब रहा है. 

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में  दल्लीराजहरा के गुप्ता चौक पर बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी है. हादसे में जिस व्यक्ति कि मौत हुई है वह बुजुर्ग व्यक्ति बताया जाता है . हालांकि अभी व्यक्ति का नाम और पता नहीं चल सका है. 

12 मई से शुरू होगी भाजपा की विकास यात्रा

नक्सलियों का नेटवर्क पकड़ने में पुलिस को मिली कामयाबी

राज्य में नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -