इन सेलिब्रिटी की एक गलती इन्हें पड़ गई भारी
इन सेलिब्रिटी की एक गलती इन्हें पड़ गई भारी
Share:

बॉलीवुड की कुछ सेलिब्रिटी ने वैसे तो अपने संघर्ष से मीलों ऊँचे मुकाम पाए है, बॉलीवुड में हर बड़े नाम के पीछे, संघर्ष की एक कहानी छुपी होती है इसी संघर्ष से इन सितारों के सितारें हमेशा बुलंद रहे है लेकिन कुछ सेलिब्रिटी की एक गलती इन्हें इतनी भारी पड़ी थी जिससे निकल पाना आज तक मुश्किल है, जानिए ऐसे कुछ स्टार्स के बारे में

बॉलीवुड ही नहीं पुरे पंजाब में दलेर मेहँदी एक बड़ा नाम है, देश-विदेश के लोगों को अपनी आवाज़ से नचाने वाले दलेर मेहँदी को मानव तस्करी मामले में हाल ही में दो साल की सजा सुनाई गई है. दलेर मेहँदी फ़िलहाल जेल से बाहर है और निचली अदालत के फैसले को चुनौती देने की तैयारी कर रहे है.

वैसे तो पाकिस्तान के कई एक्टर्स को बॉलीवुड में वो सफलता मिली है जो शायद पाकिस्तान में उनके बस की बात नहीं है, इनमे ही एक नाम आता है फवाद खान का जिन्हें पाकिस्तान के साथ-साथ भारत से भी वो प्यार मिला जिसके वो शायद कल्पना भी नहीं कर सकते थे, लेकिन पाकिस्तान लौटने के बाद भारत विरोधी ट्वीट करने पर उन्होंने खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है.

बॉलीवुड के सुल्तान, बजरंगी भाईजान, दबंग खान मिस्टर सलमान ने दर्शकों से जो प्यार पाया है इतना शायद बॉलीवुड में कम ही स्टार्स होंगे जिन्हे मिला होगा. लेकिन चाहे-अनचाहे सलमान ने भी एक ऐसी गलती कर दी जिससे आज तक निकल नहीं पाए है. दरअसल नशे की हालत में सलमान पर 'हिट & रन' का केस दर्ज है था, जिसके चलते उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. हालाँकि अब वो बरी हो गए है.

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने जो किया उसके लिए सजा भी काटी लेकिन उनके फैन्स उस वक़्त उनसे बहुत निराश हो गए थे जब वह 1993 के बम ब्लास्ट पकडे गए थे. संजय दत्त ने अपने उस जुर्म के लिए सजा काटी और आज वह फिर फिल्मो लौट चुके हैं. जिसके बाद अब वह बेहद खुश हैं.

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म से डेब्यू करने वाले शाइनी आहूजा ने कम उम्र में बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया था जो कम ही लोगों को नसीब होता है लेकिन 2009 में शाइनी पर अपने घर की नौकरानी पर यौन शोषण के आरोप लगे, जिसके बाद शाइनी को जेल जाना पड़ा. इस एक घटना से शाइनी का पूरा करियर बर्बाद हो गया जिसके बाद आज वो कहीं के नहीं रहे.

शक्ति कपूर की बॉलीवुड में हमेशा से एक नेगटिव किरदार की ही छवि रही है. अपने अभिनय से बॉलीवुड में अमिट छाप छोड़ने वाले शक्ति कपूर पर एक पत्रकार से छेड़छाड़ का आरोप लगा जिसके बाद पुरे मीडिया में शक्ति कपूर की बहुत आलोचना हुई. 

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं नेहा शर्मा की हॉट बहन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं नेहा शर्मा की हॉट बहन, देखें तस्वीरें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -