शादी के एक दिन बाद दुल्हन ने दूल्हे पर लगाया ये शर्मनाक आरोप
शादी के एक दिन बाद दुल्हन ने दूल्हे पर लगाया ये शर्मनाक आरोप
Share:

बिहार : यहाँ एक दुल्हन शादी के मंडप से भाग गई और दूल्हा भी वो था जिससे वो बेहद प्यार करती थी. दुल्हन ने दूल्हे पर अपने प्रेम विवाह के ठीक बाद रेप का आरोप लगाया है. पुलिस को जब मामले की सुचना मिली तो मौके पर पहुंच कर मामले की पूरी जानकारी ली गई जिसके मुताबिक, लड़का और लड़की बचपन से ही एकदूसरे को जानते हैं और 2012 से ही लिव-इन में रह रहे थे. लेकिन 9 फरवरी की रात विधि-विधान से दोनों परिवारों के सामने शादी करने के बाद अचानक अगली सुबह न जाने क्या हुआ कि दूल्हन ने दुल्हे और उसके परिवार वालों पर रेप सहित दहेज और जान से मारने तक के आरोप लगा डाले.

मामला सुनते हुए पुलिस को इसके लिए कई घंटों का समय तो ये निर्धारित करने में ही लग गया की मामले में धाराएँ कौन-कौन सी लगाई जाये. बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं थाना इलाके में घटी इस घटना में त्रिपोलिया गेट के रहने वाले वैभव आनंद की 9 फरवरी की रात शादी हुई. अगली सुबह जब वह दूल्हन बनी अपनी प्रेमिका को विदा कर ले जाने लगा तो बीच रास्ते में दूल्हन कार से कूदकर भाग गई और पहुंच गई थाने. लड़की में बताया कि दूल्हे ने उसकी हत्या करने कि कोशिश कि और गहने लूटने का प्रयास भी किया साथ ही दहेज़ में कार की मांग भी की.

लड़की ने जातिसूचक गाली देने का भी आरोप लगाया,लड़की हाई प्रोफाइल फैमिली से है. लड़की के दादा एडीजी रह चुके हैं और उसके परिवार में कई लोग पुलिस व अन्य उच्च पदों पर हैं. शिकायत पर कदमकुआं थाने में वैभव आनंद, दूल्हे के भाई सौरभ आनंद, पिता आलोक कुमार और दूल्हे के फूफा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

महिला शिक्षामित्र से की प्रिंसिपल ने छेड़छाड़

वीरेंद्र देव कांड: CBI ने फिर खंगाला फरार बाबा का आश्रम

मुठभेड़ के दौरान मोबाइल बना दरोगा का रक्षक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -