पैसो के लिए घिनौना काम बीच सड़क पर लड़की के उतरवाए कपड़े पिलाई पेशाब..

इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा की आजकल इंसानियत बिलकुल खत्म हो गई और आज मनुष्य पैसो के ऊपर कैसे दूसरे पर अत्याचार कर रहा है। दरअसल, एक खरबपति के अमीर शहजादे ने सरेआम सड़क पर वो काम किया जिसको जानकर आप सक्ते में पड़ जाएंगे। 16 साल के इस किशोर का नाम है ग्रिगरी मामुरिन। ये रूस के नामी खरबपति इगोर नेकलूडोव का पोता है। ग्रिगरी को ये देखना था आम लोग चंद रूपयों के लिए किस हद तक जाने को तैयार रहते हैं।

इसके लिए उसने एक टीम के साथ मिलकर एक क्लिप बनाई। इस क्लिप में वो सरेराह कई लोगों को रोककर उन्हें रूपए देने के लिए तैयार था। लेकिन तभी जब वो खुद को कैमरे पर बेइज्‍ज्त करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए उसने लोगों को रोककर दस से बीस हजार रूपए तक देने की बात कही। ग्रिगरी ने एक बॉटल में अपनी ही पेशाब को भरा और लोगों से रूययों के बदले पीने के लिए बोल रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़ने ने ग्रिगरी की पेशाब पीने के लिए रजामंदी दी और ऐसा किया भी। वहीं उसके इस ऑफर से एक लड़का इतना गुस्सा हुआ कि उसने ग्रिगरी को रास्ते में ही एक जोरदार मुक्का मुंह पर दे मारा और चलता बना।

लेकिन इसके बाद भी ग्रिगरी रूका नहीं और वो बढ़ा एक लड़की की तरफ। उसने लड़की को सड़क पर ही न्यूड होने को कहा। हैरत होगी कि देखकर कि चंद रूपयों के लिए लड़की ने इस ऑफर पर हामी भरी और यही किया। जब से इस वीडियो को बनाया गया है तब से इसे लोग यूट्यूब पर आधे मिलियन से ज्यादा बार एक हफ्ते में देख चुकें हैं ।

?