26 जनवरी के दिन 'पाकिस्तान में जयश्रीराम'

26 जनवरी के दिन 'पाकिस्तान में जयश्रीराम'

भोजपुरी में ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम.’ फिल्म बन रही है. इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म यूं तो भीतर के थिएटरों में दिखाई जाएगी, लेकिन अगर पाकिस्तान में कोई शख्स इसे ऑनलाइन देखेगा तो हम कह सकते हैं कि पाकिस्तान में जयश्रीराम गूंजेगा. बता दे कि इस फिल्म को मुंबई में 29 दिसंबर को ही रिलीज कर दी जाएगी. इस भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र सिंह और बबलू गुप्ता हैं. वहीं रमाकांत प्रसाद ने इसे डायरेक्ट किया है.

ख़ास बात यह है कि फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि जिस तरह से इस फिल्म की कहानी बुनी गई और मौजूदा समय में जिस तरह के देश में हालात हैं, उसे देखकर इसके हिट होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. बता दे कि फिल्म में विक्रांत एक्टर के रूप में लीड रोल में हैं, वहीं बिग बॉस के घर में धमाल मचा चुकी मोनालिसा हिरोइन के रूप में दिखेंगी.

 

फिल्म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र विजय सिंह ने का कहना है कि 'भोजपुरी दर्शकों की पसंद को देखते हुए इस फिल्म में भी एक्शन सीन काफी हैं. फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई है कि दर्शकों को स्थिर होने का मौका नहीं मिलेगा, वे मारधाड़ और रोमांटिक गानों में उलझे रहेंगे. यानी यह ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम.’ फिल्म पूरी तरह मसाला फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर देखकर सुपरहिट फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' की याद आती है. फिल्म में कई ऐसे डॉयलग हैं, जिसपर थिएटर में तालियां बजना तय माना जा रहा है.

ये भी पढ़े

अलीबाग में अपना विला बनाने के लिए, शाहरुख खान ने किया फर्जीवाड़ा,

विवाह जीवन का एक अहम् पहलु है- अमिताभ बच्चन

फिल्म की मंगलकामना के लिए दीपिका ने किए तिरुपति के दर्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?